Home आगरा गांजा तस्करी में 3 युवती और युवक गिरफ्तार, कहां जा रही थी गांजे की खेप ?

गांजा तस्करी में 3 युवती और युवक गिरफ्तार, कहां जा रही थी गांजे की खेप ?

9 second read
0
19

रिपोर्ट : मनीष जैन / मोहम्मद आबिद
आगरा : यूपी में अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन लगातार कमर कस रहा है और अपराधियों पर लगाम लगाई जा रही है इसी कड़ी में आज आगरा के थाना कैंट जीआरपी,आरपीएफ और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई की है जिसमें चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

थाना कैंट जीआरपी, आरपीएफ की गिरफ्त में आए चार तस्करों में तीन महिलाएं भी शामिल थी और उनके साथ एक पुरूष अवैध काम में सहयोग कर रहा था वहीं आरोपी गांजा तस्करों से 30 किलो ग्राम अवैध गांजे की खेप बरामद की है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 2 लाख 70 हजार की कीमत बताई जा रही है।

दरअसल आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन चेकिंग के दौरान जीआरपी, जीआरपीएफ और सर्विलांस टीम ने इन चारों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 30 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद कर लिया है। गिरफ्त में आए चारों गांजा तस्कर हैदराबाद से गांजे को ले जाकर दिल्ली में सप्लाई करने की फिराक में थे। गिरफ्त में आए गांजा तस्कर मैं से एक युवक और युवती बदायूं और दो युवती आगरा की रहने वाली हैं।

पुलिस ने बताया है इनके द्वारा हैदराबाद से गांजे की सप्लाई लेकर दिल्ली में निजामुद्दीन पर देने की बात कबूली गई है। पुलिस इनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी कर रही है और इनसे पूछताछ में जुटी हुई है कि आखिर और कौन-कौन इस पूरे गांजा तस्करी के खेल में शामिल है।

Load More In आगरा
Comments are closed.