Home खेल इस स्टार खिलाड़ी ने इंग्लैंड को दिया तगड़ा झटका, आखिरी दो टेस्ट मैचो से…

इस स्टार खिलाड़ी ने इंग्लैंड को दिया तगड़ा झटका, आखिरी दो टेस्ट मैचो से…

2 second read
0
5

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में चेन्नई के चेपक मैदान पर शुरुआती दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। वहीं सीरीज के बचे दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में डे-नाइट खेला जायेगा। आपको बता दें कि सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। इसी बीच इंग्लैंडकी तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है। आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज सैम कुरैन भारत के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

उम्मीद जताई जा रही थी कि कुरैन अंतिम टेस्ट के लिए टीम से जुड़ सकते हैं। लेकिन सैम भारत दौरे पर सिर्फ लिमिटिड ओवर्स की सीरीज के लिए ही इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे। इस बात की जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी है। इस दौरान ईसीबी ने कहा कि “सैम कुरैन सीमित ओवरों की सीरीज के लिए 26 फरवरी को अन्य सदस्यों को ले जाने वाली चार्टर फ्लाइट के माध्यम से इंग्लैंड टीम में फिर से शामिल होंगे। मूल रूप से उन्हें लेकर ऐसी योजना थी कि वह सैम चौथे टेस्ट के लिए टीम से जुड़ेंगे।”

आपको बता दें कि इंग्लैंड की रोटेशन पॉलिसी के तहत सैम इंग्लैंड वापस लौट गये। लिमिटेड ओवर्स के मैच समाप्त होने के साथ ही आईपीएल के लिए चैन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा हो जायेंगे।

पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने भारत को हराते हुए दबदबा कायम करने की कोशिश की, लेकिन दबदबा ज्या दिन चल नहीं सकी। दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने पलटवार करते हुए इंग्लैंच को 317 रनों के विशाल अंतर से मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

Load More In खेल
Comments are closed.