Home bollywood इस पंजाबी सिंगर ने सड़क हादसे में गंवाई अपनी जान, शोक में डूबा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री

इस पंजाबी सिंगर ने सड़क हादसे में गंवाई अपनी जान, शोक में डूबा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री

34 second read
0
139

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर जिले से सड़क हादसे का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है,जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मंगलवार सुबह 3:45 पर पंजाबी सिंगर दिलजान स़ड़क हादसे का शिकार हो गये। दिलजान देर रात अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे, इसी दौरान जंडियाला गुरु के पास हादसा हो गया। दिलजामन की कार डिवाइडर सेजा टकराई। टक्कर इतना तेज था कि दिलजान की मौके पर ही मौत हे गई। दिलजान के निधन से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

दिलजान के निधन की सूचना पाकर पंजाबी सिंगर सुकशिंदर ने दुख जताया। उन्होने सोशल मीडिया पर दिलजान की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला. संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। इस दुनिया से दिलजान की विदाई। #Rip #Diljaan #waheguru। सोशल मीडिया पर फैंस दिलजान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। मिस पूजा,सचिन अहूजा ने भी दिलजान के लिए पोस्ट शेयर की है।

इसके साथ ही पंजाबी गायिका कौर बी ने भी दिलजान को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा।

आपको बता दें कि पुलिस का कहना है कि हादसों के कारणों की जांच करवाई जा रही है। दिलजान मंगलवार तड़के अमृतसर से करतारपुर की तरफ अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे। जीटी रोड पर उनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। पुल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा देख वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहनों से राहत अभियान शुरू किया। अस्पताल ले जाने से पहले दिलजान की मौत हो चुकी थी।

दिलजान के निधन के बाग इनके परिजनों ने बताया कि दो दिन बाद 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज होना था। इसी सिलसिले में एक मीटिंग अटेंड करने वह सोमवार को अपनी गाड़ी में सवार होकर अमृतसर गए थे। देर रात लौटते समय यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई, जिस समय ये हादसा हुआ उस समय दिलजान कार में अकेले ही थे।

 

Load More In bollywood
Comments are closed.