Home खेल थर्ड अंपायर ने सूर्य कुमार यादव को दिया गलत आउट!, भड़के विराट कोहली, देखें विडियो

थर्ड अंपायर ने सूर्य कुमार यादव को दिया गलत आउट!, भड़के विराट कोहली, देखें विडियो

1 min read
0
18

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज का चौथा मैच गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने वापसी करते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान कई बार ग्राउंड अंपायरों ने टीवी अंपायर की मदत ली। इसके बाद भी बवाल देखने को मिला। लोगो का मामना है कि थर्ड अंपायर ने दो बार गतल फैंसला किया।

आपको बता दें कि पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान पारी का 14वां ओवर लेकर सैम कुर्रन आये, 14वें ओवर की पहली गेंद पर बल्ल्बाजी कर रहे सूर्य कुमार यादव ने दनदनाता छक्का जड़ा। वहीं दूसरी गेंद पर भी उन्होने फाइन लेग पर आड़े बल्ले से छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन दाविद ने कैच कर लिया। ग्राउंड अंपायरों को उनका कैच समझ में नहीं आया, तो उन्होने थर्ड अंपारयर की मदत ली। काफी विचार विमर्श के बाद थर्ड अंपायर ने उनको आउट दे दिया।

आपको बता दें कि दाविद ने जब कैच लपका तो उनका बैलेंस थोड़ बिगड़ गया था, वही गेंद के जमीन टच करने के पहले उनकी उंगली गेंद पर आ गई, एक एंगल से ऐसा लग रहा था कि गेंद जमीन टच कर गई है। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने अंपायर के इस फैंसले को गलत माना। जबकि सूर्य कुमार यादव की बात करें तो इस मैच में टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में डेब्यू था। उन्होने 31 गेंदो में 6 चौके और 3 छक्के की मदत से 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 185 रनों का विशाल स्कोर ख़ड़ा किया। लक्ष्य की पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत काफी धीमी रही। सलामी बल्लेबाजी करने आये जेसन रॉय और जोश बटलर की जोड़ी जल्दी ही टूट गई। जेसन रॉय ने स्ट्राइक लिया भुवनेश्वर कुमार ने पहला ओवर मेडन किया। जिसके बाद इंग्लैंड पर दबाव बनने लगा। इंग्लैंड की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी। जिससे भारत ने चौथा मैच 8 रन से अपने नाम कर लिया।

Load More In खेल
Comments are closed.