1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में स्टोइनिस की जगह खेल सकता है ये खिलाड़ी, पढ़ें

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में स्टोइनिस की जगह खेल सकता है ये खिलाड़ी, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है। पहले वनडे मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे। स्टोइनिस अपने सातवें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे थे। वह तुरंत ही मैदान से चले गये और ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर पूरा किया। 31 साल के खिलाड़ी को पेट की बायीं ओर दर्द हुआ और चोट की गंभीरता जानने के लिये स्कैन कराये जाएंगे।

कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स रविवार को एससीजी में होने वाले दूसरे वनडे के लिये दौड़ में हो शामिल हो सकते हैं। स्टीव स्मिथ ने कहा, ” मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसा है। मैंने उसे नहीं देखा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो, लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन।

कैमरन का घरेलू फार्म शानदार रहा है। भविष्य के खिलाड़ी के रूप में उसके लिए यह सीरीज सीखने का मौका होगी। ऑस्ट्रेलिया ने सीमित ओवरों की टीम में बल्लेबाजी हरफनमौलाओं को तरजीह दी है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ग्रेग चैपल ने कहा था कि उन्होंने रिकी पोंटिंग के बाद पहली बार इतना प्रतिभाशाली क्रिकेटर देखा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...