Home दिल्ली एक बार फिर दिल्ली को दहलाने की साजिश, 6 युवक गिरफ्तार, बरामद हुआ…

एक बार फिर दिल्ली को दहलाने की साजिश, 6 युवक गिरफ्तार, बरामद हुआ…

8 second read
0
12

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

दिल्ली :  दिल्ली पुलिस ने उत्तरी दिल्ली से छह संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने संदिग्धों के पास से 4500 कारतूस बरामद किए हैं । माना जा रहा है कि पकड़े गए संदिग्ध दिल्ली में कुछ बड़ा करने की साजिश कर रहे थे । हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है ।

दिल्ली की स्पेशल सेल ने इन छह लोगों को गिरफ्तार कर आरोपियों के मनसूबों को नाकाम कर दिया है । स्पेशल सेल, पुलिस उपायुक्त संजीव कुमार यादव ने गुरुवार को इस संबंथ में जानकारी दी । उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने छह लोगों को गिरफ्तार करके उनके पास से 4,500 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं । उपायुक्त ने आगे बताया कि इस मामले में पहली गिरफ्तारी 14 फरवरी को बुराड़ी इलाके से की गई थी । मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । उनकी पहचान रमेश कुमार, दिपांशु, इकराम, अकरम, मनोज कुमार और अमित राव के तौर पर की गई है। पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह कारतूस कहां से लाए गए थे और किसे दिए जाने थे । साथ ही इन कारतूस का कहां इस्तेमाल किया जाना था । इसके साथ ही पुलिस दिल्ली-एनसीआर में इनके नेटवर्क का भी पता लगा रही है ।

Load More In दिल्ली
Comments are closed.