Home देश दुनिया की सबसे लंबे बालों वाली लड़की ने 12 साल बाद कटवाए बाल, गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम है दर्ज

दुनिया की सबसे लंबे बालों वाली लड़की ने 12 साल बाद कटवाए बाल, गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम है दर्ज

1 second read
0
4

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आपने सुना होगा कि कुछ लोग गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज करवाने के लिए कुछ भी कर लेते हैं । ऐसा ही कुछ निलांशी पटेल नाम की लड़की ने भी किया । उन्होंने पूरे 12 साल तक अपने बाल नहीं क़टवाएं । इसी के साथ वह दुनिया की सबसे लंबे बाल रखने वाली लड़की बन गयी और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ द वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया । लंबे बालों के मामले में उन्होंने विश्व रिकॉर्ड कायम किया था, उनके बाल 6 फीट 6.7 इंच लंबे थे।

हालांकि, अब निलांशी ने 12 साल बाद अपने बाल कटवा लिए हैं । उन्होंने लंबे बालों से छोटे बालों के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो भी बनाया है । जिसे रिकॉर्ड्स के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है ।

वीडियो के साथ कैप्शन मे लिखा है, “आखिरकार गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम रखने वाली निलांशी का हेयर कट होने जा रहा है, क्या ट्रांसफॉर्मेशन है! सबसे लंबे बालों वाली लड़की निलांशी पटेल हेयरकट के बाद एक शानदार लुक में नजर आ रहा हैं।”

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि निलांशी पहले अपने लंबे बालों का प्रदर्शन करती हैं । फिर अपने वालों को बांधकर थोड़ा-थोड़ा कर कटवाती हैं । जिसके बाद सैलून में उन्हें सेट करवाती हैं ।

बता दें कि इस वीडियो को 14 अप्रैल को फेसबुक पर शेयर किया गया था । जिस पर अब तक 32,000 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग निलांशी के छोटे बालों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई लोगों का कहना है कि आप अपने बालों को और अच्छे स्टाइल में कटवा सकती थीं। इसके अलावा कुछ लोग उनको बाल कटवाते देख हैरान भरा रिएक्शन दे रहे हैं ।

Load More In देश
Comments are closed.