Home उत्तराखंड तीरथ के फटे जीन्स बयान पर महिलाओं के तीखे प्रहार, TMC समेत शिवसेना सांसद ने ट्वीट कर जताया अपना गुस्सा

तीरथ के फटे जीन्स बयान पर महिलाओं के तीखे प्रहार, TMC समेत शिवसेना सांसद ने ट्वीट कर जताया अपना गुस्सा

1 min read
0
4

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड में सियासी खटपट के बीच तीरथ सिंह रावत को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री नियुक्त किये जाने के बाद वे काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तीरथ अपने ट्वीट से काफी चर्चित है। इसी बीच उन्होंने बीते दिन एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें घेर लिया गया है।

दरअसल, बीते दिन उन्होंने एक कार्यक्रम में महिलाओं के पहनावे पर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद टीएमसी समेत शिवसेना की महिला नेता ने उन्हें ट्वीट कर घेरा है।

टीएमसी संसद महुआ मोइत्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ” उत्तराखंड के मुख्यमंत्री: “जब आला दक्ख तोह गमबूट .. और अपार देखा तोह …. एनजीओ चलति हो और घुतनी फेटे दिकते हैं?”
सीएम साहब- जाब आपको दे तोह उठे नचै अनीके पेचे हमीं सिरफ बगल में बेहुदा अधमी दीखता है। राज्य चलैत हो और दिमाग फाटे दिक्ते हैं?”

वही शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से सीएम तीरथ पर निशाना साधते हुए लिखा, ” रिप्ड जीन्स और किताब।
देश की संस्कृती ’और संस्कार’ उन पुरुषों से प्रभावित हैं जो महिलाओं और उनकी पसंद को देखते हैं और उनका न्याय करते हैं। सोच बडलो मुख्मंत्री रावत जी, तबहि देश बदलेगा।”

इतना ही नहीं उनके इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी उन्हें एक सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है।

नव्या ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिकता बदलें, क्योंकि यहां चौंकाने वाली एक ही बात है, जो संदेश इस तरह के बयान समाज को भेजते हैं।’ अपने इस पोस्ट के साथ ही नव्या ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह रिप्ड जींस पहने हुई हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। थैंक यू और मैं उसे गर्व के साथ पहनूंगी।’

आपको बता दें, सीएम रावत के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर #RippedjeansTwitter ट्रेंड क्र चूका है। उनके बयान पर न केवल राजनितिक महिलाये बल्कि देश की सभी महिलायी निंदा जाता रही है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.