Home उत्तर प्रदेश ‘अंग्रेजों के इशारों पर नहीं चलती है वर्तमान सरकार, जिनको संदेह है, वे अखाड़े में जाकर आजमा लें’

‘अंग्रेजों के इशारों पर नहीं चलती है वर्तमान सरकार, जिनको संदेह है, वे अखाड़े में जाकर आजमा लें’

12 second read
0
13

रिपोर्ट : मदन मोहन शर्मा / मोहम्मद आबिद
वाराणसी : श्री राम मंदिर ट्रस्ट क्षेत्र के महासचिव चंपत राय वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बात की और कहा की राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान चल रहा है. धन संग्रह के लिए यूपीआई और बार कोड का भी सहारा लिया गया, लेकिन राम मंदिर के लिए धन संग्रह अभियान भी फ्रॉड के मामले सामने आ रहा है जिसके बाद धोखाधड़ी की घटना को देखते हुए बंद किया जा रहा है वहीं बैंकों ने भी स्वीकार कर लिया है कि यूपीआई और बारकोड में भी गड़बड़ हो सकते हैं।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के सवाल पर राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव और विश्व हिंदू परिषद के नेता चंपत राय सरकार के साथ खड़े नजर आए. उन्होंने कहा कि देश का अर्थशास्त्र, देश की विदेश नीति, सुरक्षा नीति इन सबको लेकर सरकार के साथ हूं. 70 साल बाद ऐसे लोग सत्ता में आए हैं, जिनकी निष्ठा में कोई संदेह नहीं है. जिनको संदेह है, वे अखाड़े में जाकर आजमा लें।

किसानों के मुद्दे पर चंपत राय ने कहा कि वर्तमान सरकार देशभक्तों की सरकार है किसानों के हितों के संरक्षण करने वाली सरकार है, विदेशियों के इशारों पर नहीं चलती है ।चंपत राय ने बताया कि राम जन्मभूमि 26 प्रतिवाद थे प्रतिवादी बढ़ रहे हैं लेकिन वादी नही चंपत राय से पूछे जाने पर उन्होंने कहा की राम जन्मभूमि में प्रतिवादी बनेंगे या नहीं या नहीं बताया जा सकता क्योंकि रणनीति बताई नहीं जाती जीत राजा के द्वारा अगर रणनीति बता दी जाए तो वह राजा फेल हो जाएगा।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.