Home उत्तर प्रदेश प्रेमी ने प्रेमिका के घरवालों से फोन कर कहा तुम्हारी बेटी ने बेवफाई की है, प्रेमिका की हत्या कर खुद भी दुपट्टे से लटका

प्रेमी ने प्रेमिका के घरवालों से फोन कर कहा तुम्हारी बेटी ने बेवफाई की है, प्रेमिका की हत्या कर खुद भी दुपट्टे से लटका

1 second read
0
258

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक होटल में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिली। प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या की, उसके बाद प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जॉच शुरु की। जॉच में सामने आया कि प्रेमी ने कमरा बुक कराने के बाद प्रेमिका के घर फोन किया था।

आपको बता दें कि प्रेमी ने प्रेमिका के घर फोन करके कहा था कि तुम्हारी लड़की ने मेरे साथ बेवफाई की है, मैं अब जी नहीं सकता। मैं उसे मार दूंगा और खुद मर जाऊंगा। घटना पीजीआई थाना क्षेत्र में वृंदावन इलाके की है। मंगलवार की रात सेक्टर 10 केए स्क्वायर होटल में प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या कि उसके बाद दुपट्टे से खुद भी फांसी लगा लिया।

होटल के मैनेजर गौरव सिंह की मानें तो उन्होने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे एक युवक और युवती उनके होटल में आए थे। उन्होंने रजनीखंड, आशियाना निवासी शुभम वर्मा (24) और सूर्यनगर, मानकनगर निवासिनी विद्या कनौजिया के नाम पर कमरा बुक कराया था। रात करीब नौ बजे निकल जाने की बात भी कही थी।

होटल के मैनेजर ने बताया कि देर रात होने के बाद भी जब दोनों नहीं निकले तो होटल कर्मचारी को भेजा गया, लेकिन जवाब नहीं आया। जब होटल मैनेजर खुद पहुंचा फिर भी दोनों ने कमरा नहीं खोला। मामला संदिग्ध देखकर होटल मैनेजर गौरव ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल कर्मचारियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। जांच जॉच के बाद पुलिस ने बताया कि कि युवती के गले में उंगलियों के निशान थे, जबकि युवक फंदे पर लटका था।

DCP पूर्वी रवि कुमार की मानें तो उन्होने बताया कि दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कुछ दिनों से युवक को इस बात का संदेह था कि लड़की उसके साथ बेवफाई कर रही है। इसी बात से नाराज होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.