Home उत्तर प्रदेश शादी से पहले किया वो जरूरी काम, जिसे सुनकर आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे

शादी से पहले किया वो जरूरी काम, जिसे सुनकर आप भी तारीफ करते नहीं थकेंगे

11 second read
0
6

नोएडा: शादी करना हर किसी की चाह होती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो शादी से बढ़कर उनके लिए कुछ और भी है जीहां हम बात कर रहे हैं कुछ ऐसी ही दंपत्ति की जिन्होंने अपनी शादी से बढ़कर वो सबकुछ किया जिससे वो एक मिसाल कायम कर सके और उनके जज्बे को सलाम करेगें।

बतादें की उत्तर प्रदेश का यह मामला आपको सोचने पर मजबूर कर देगा क्योंकि शादी जरूरी होती लेकिन इस नवदंपत्ति के लिए शादी से पहले इंसानियत जरूरी है क्योंकि इनकी इंसानियत से किसी को जिंदगी मिल सकती है। बतादें की शादी का समय सभी के लिए यादगार समय होता है और इससे बढ़कर कुछ नहीं होता है लेकिन इस नवदंपत्ति के लिए शादी से बढ़कर किसी की जान बचाना था।

उत्तर प्रदेश में दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी के दिन कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वे लोगों के लिए एक मिसाल बन गए हैं. इस जोड़े ने एक बच्ची की जान बचाने के लिए शादी की रस्में बीच में ही छोड़कर अस्पताल जा पहुंचे और ब्लड डोनेट किया।

बतादें की उत्तर प्रदेश में दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी के दिन कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वे लोगों के लिए एक मिसाल बन गए हैं. इस जोड़े ने एक बच्ची की जान बचाने के लिए शादी की रस्में बीच में ही छोड़कर अस्पताल जा पहुंचे और ब्लड डोनेट कर एक अहम काम किया है।

इस पूरे मामले की जानकारी ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारी और ‘पुलिस मित्र’ आशीष कुमार मिश्रा ने शेयर की है. उन्होंने लिखा, ‘मेरा भारत महान. एक बच्ची को ब्लड की जरूरत थी, कोई भी रक्तदान करने को सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि वो किसी दूसरे की बच्ची थी. अपनी होती तो शायद कर भी देते. खैर, शादी के दिन ही इस जोड़े ने रक्तदान कर बच्ची की जान बचाई।’

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.