Home मैनपुरी चौकी में तैनात दरोगा से परेशान हुई युवती, Video viral कर लगाई न्याय की गुहार, कर रहा था ऐसी गंदी हरकत

चौकी में तैनात दरोगा से परेशान हुई युवती, Video viral कर लगाई न्याय की गुहार, कर रहा था ऐसी गंदी हरकत

9 second read
0
109

रिपोर्ट : राजनारायन सिंह चौहान

मैनपुरी : केंद्र और राज्य सरकार द्वारा लगातार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई कदम उठाये जाते है, जिससे उन्हें सुरक्षा मुहैया कराया जा सकें। प्रशासन को चुस्त और दुरूस्त भी रहने को कहा जाता है, तथा असहायों की हर संभव मदद करने को कहा जाता है। लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो, तो सोचिये क्या होगा। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुआ। जहां चौकी में तैनात एक दारोगा उसे लगातार परेशान कर रहा था, जिसे लेकर उसने उच्च-अधिकारियों से भी संपर्क किया। लेकिन उसकी मदद करने के बजाये उसे ही मेंटली टॉर्चर किया गया और धमकी दी गई। चारों तरफ से निराशा मिलने के बाद युवती ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने सरकार और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिलेगा, तो वो अपने परिवार सहित आत्महत्या कर लेगी।

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बता दें कि इस वीडियो में युवती ने एक चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात पुलिसकर्मी रवि कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाये है। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी शहर में दुकान हैं, जिसके बैनर से मोबाइल नंबर लेकर दरोगा उसे परेशान करने का काम शुरू कर दिया । इतना ही नहीं उस दारोगा ने उसके साथ सोशल मीडिया के जरिये चैटिंग करने का काम भी जारी कर दिया और उसे परेशान करने लगा।

इस मामले में जब युवती ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो पुलिस अधीक्षक ने उसे ही कार्यालय पर बिठा कर धमकिया दी गई। महिला थाने से महिला पुलिस बुलाकर एसपी कार्यालय में उसे कोतवाली ले जाया गया, कई घंटों बाद छोड़ा गया। तब से लेकर अब 8 दिन से लगातार  युवती कई बार न्याय की गुहार लगाती रही लेकिन किसी भी पुलिसकर्मी ने उसकी एक नहीं सुनी। यहां तक उसे पुलिस द्वारा धमकियां भी दी गई और उसके भाई को भी मारा पीटा गया।

कोई रास्ता ना देखकर युवती ने सोशल मीडिया के जरिये एक वीडियो साझा किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवती ने पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं और न्याय की गुहार लगाई है। इसके साथ ही न्याय न मिलने पर युवती ने परिवारजनों सहित आत्महत्या की धमकी दी है।

आपको बता दें कि इस वीडियो में युवती खुद और अपने परिवार को  पुलिस की दहशत से बचाने की मांग कर रही है, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Load More In मैनपुरी
Comments are closed.