Home Breaking News पिता को मिलने वाली थी कस्टडी , सगी मां ने कर दी तीन बच्चों की हत्या

पिता को मिलने वाली थी कस्टडी , सगी मां ने कर दी तीन बच्चों की हत्या

0 second read
1
71

रिपोर्ट – माया सिंह

अमेरिका :  कहा जाता  है कि एक मां ममता की मूरत होती  है और अपने बच्चों की  सुरक्षा के लिये अपनी जान भी दांव पर लगा सकती हैं । लेकिन अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने इसे गलत साबित कर , अपने ही बच्चों के लिए काल बन गई । दरअसल , लॉस एंजिल्स में तीन बच्चों की हत्या करने के जुर्म में एक मां को गिरफ्तार किया गया है ।

जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय महिला को तुलारे कांउटी पुलिस ने तीन बच्चों की निर्मम हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है , जिसका नाम लिलियाना कैरिलो है । बताया जा रहा है कि जिन बच्चों को मौत के घाट उतारा गया है , उनकी उम्र महज 3 साल , 2 साल और 6 महिने थी । वहीं इस कांड का खुलासा तब हुआ जब बच्चों की दादी उन्हें तलाशने लगी ।

हालांकि पुलिस ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि बच्चों की जान कैसे ली गई हैं लेकिन स्थानीय मीडिया की माने तो छुरा घोंपकर बच्चों की हत्या की गई हैं । वहीं पुलिस अधिकारी जोवेल ने कहा है कि हत्या की वजह के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है , जांचकर्ता आरोपी महिला से पुछताछ कर गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही है और बहुत जल्द ही राज से पर्दा उठाया जाएगा ।

मृतक बच्चों की बुआ टेरी मिलर ने मीडिया के सामने बताया है कि कैरिलो यानि बच्चों की मां पिछले कई महिनों से बीमार चल रहीं थी और बच्चों की कस्टडी को लेकर उनका अपने पति से विवाद चल रहा था । विवाद इतना बढ़ गया था कि बच्चों के पिता एरिक डेंटन ने पुलिस और चाइल्ड प्रोटेक्टिव के जरिये बच्चों की सुरक्षा के खातिर मदद की गुहार लगाई भी लगाई थी ।

आगे मिलर ने बताया कि मेरा भाई अपने बच्चों की सुरक्षा के लिये तमाम कोशिशें की , यहां तक की वह अपनी पत्नी को भी अपने घर लाकर साथ रखना चाहता था लेकिन कैरिलो नहीं रहना चाहती थी । यहीं नहीं सिस्टम के प्रति आपत्ति जताते हुये कहा की अफसोस है कि पुलिस को इस मामले के बारे में पहले से ख़बर देने के बावजूद कहीं से मदद नहीं मिली और कैरिलो ने मेरे भाई को एक झटके में तबाह कर दिया ।

Load More In Breaking News
Comments are closed.