Home मनोरंजन लापता हुए मनोज बाजपेयी! फैमिली हुई परेशान…

लापता हुए मनोज बाजपेयी! फैमिली हुई परेशान…

21 second read
0
784
लापता हुए मनोज वाजपेयी! फैमिली हुई परेशान...

नई दिल्ली: इन दिनों वेबसीरीज (Web series) की खुमार हर किसी के सर चढ़ कर बोल रहा है। हाल के महिनों में कई ऐसे वेबसीरीज रीलिज हुए जिसका अगला सीजन देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इसी के बीच अमेजन प्राइम (Amazon prime) की बहुत ही चर्चीत और पसंदीदा वेबसीरीज का अगला सीजन के टीजर को अब रीलिज कर दिया गया है।

जी हां हम बात कर रहे है मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee)  की वेबसीरीज (Web series)  ‘द फैमिली मै 2’ (The family man 2) का। इस टीजर का पहली ही झलक काफी धमाकेदार लग रही है। इस टीज़र में हर कोई ‘श्री’ का किरदार निभा रहे मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को ढूंढ रहा है। चाहे वो उनके घरवाले हो या फिर स्पेशल एजेंसी ‘टास्क’ के उनके सहयोगी। टीज़र काफी धमाकेदार है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ ही देर पहले मनोज वाजपेयी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


इस टीज़र को रिलीज़ करते हुए मनोज बाजपेयी ने मज़ेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा – आ रहा हूं भाई, रास्ते में हूं। इस कैप्शन से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जल्द ही मनोज पहुंचने वाले हैं हम लोगों के घरों में द फैंमिली मैन 2 के साथ। नए साल के मौके पर भी मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 की एक झलक दिखाई थी जिसमें बॉम्ब नज़र आ रहा था। तभी अंदाज़ा हो गया था कि मनोज जल्द ही इस सीरीज़ के सीज़न 2 के साथ धमाका करेंगे। और अब टीज़र रिलीज़ हो चुका है। और जल्द ही ट्रेलर भी आ जाएगा।

वहीं इस टीज़र के रिलीज़ होने के साथ साथ ट्रेलर के रिलीज़ होने की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है। 19 जनवरी को ट्रेलर रिलीज़ होगा। और हो सकता है उसी दिन The Family Man 2 वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट भी रिवील कर दी जाए।

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न को भी काफी पसंद किया गया था। जो 2019 में रिलीज़ हुआ। लीड रोल प्ले किया था मनोज बाजपेयी ने। जो एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में थे। सीरीज का क्लाइमैक्स काफी अनूठा था जिसके बारे में लोगों ने सोचा नहीं था। लिहाज़ा तभी से लोगों में इसके दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी वहीं अब वो इंतज़ार खत्म होने वाला है।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.