1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्रेमी युगल के शादी करने पर दबंगों ने जुर्माना भरने का दिया आदेश, जुर्माना नहीं भरने पर जमकर पीटा

प्रेमी युगल के शादी करने पर दबंगों ने जुर्माना भरने का दिया आदेश, जुर्माना नहीं भरने पर जमकर पीटा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

अररिया: बिहार के अररिया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। नरपतगंज थाना क्षेत्र के रामघाट गांव में दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी से शादी कर ली। प्रेमी युगल की शादी गांव के दबंगों को नागवार गुजरी तो उन्होंने तत्काल तुगलकी फरमान जारी कर दिया। नव दंपति को पूरे गांव के लोगों को भोज खिलाने का आदेश दिया इसके साथ ही डेढ़ लाख रुपये का जुर्माना भी भरने को कहा।

आपको बता दें कि दबंगों की मांग पूरी कर पाने में नव दंपति ने असमर्थता जताई तो दबंगों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। बीच बचाव करने आई घर की महिलाओं को भी दबंगों ने जमकर पीटा। मामले की सूचना नरपतगंज थाने की पुलिस को हुई तो बुधवार देर रात पुलिस रामघाट गांव पहुंची और पीड़ितों छुड़ाकर कराकर सुरक्षित थाना ले आई।

अमृतसर की रहने वाली महिला दो महीने पहले अपने दोनों बच्चों को लेकर अररिया आई थी और रामघाट पंचायत के वार्ड संख्या-14 के रहने वाले सीताराम यादव के बेटे सुमन यादव के साथ हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर ली थी। पति  सुमन यादव अमृतसर में रहकर मजदूरी का काम करता था और पिछले कई सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। ऐसे में कोरोना काल में घर लौटने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

दोनो की शादी से नाराज दबंगों ने पूरी घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पीड़ित सीताराम यादव की दूसरी बहू सीता देवी ने गांव के ही मुन्ना यादव, अमरेंद्र यादव, अरुण यादव, किशन यादव, गणेश यादव, बेचैन यादव सहित अन्य पर घर में घुसकर मारपीट और दुर्व्यवहार करने सहित सास-ससुर के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नरपतगंज थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। घटना के बाद प्रेमी युगल गांव छोड़ कर फरार हो गया है। नरपतगंज थाना के अध्यक्ष एम.ए.हैदरी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads