Home बाराबंकी प्रेमिका से अवैध संबंध कायम रखने के लिए आशिक ने कराया गांव के ही लड़के से शादी, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

प्रेमिका से अवैध संबंध कायम रखने के लिए आशिक ने कराया गांव के ही लड़के से शादी, फिर दिया इस वारदात को अंजाम

0 second read
0
91

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद

बाराबंकी : अवैध संबंध मामले में पुलिस ने एक ऐसे वारदात का खुलासा किया है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल एक शख्स के अपनी ही बहन की जेठानी की लड़की से अवैध संबंध थे। लड़की से उसके अवैध संबंध कायम रहे और उसमें किसी तरह से किसी की खलल न पड़े, इसलिए आरोपी ने गांव के ही एक लड़के से अपनी प्रेमिका की शादी करा दी। जिससे लड़की आसपास ही रहे और उसके अवैध संबंध उससे जारी रह सकें। लेकिन जब लड़की का पति दोनों के संबंधों के बीच में रोड़ा बनने लगा तो दोनों ने मिलकर उसको ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और यहीं से इन लोगों ने एक घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बारे में ठान लिया।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहां कुछ दिनों पहले असंद्रा थाना क्षेत्र में पवन नाम के एक शख्स की डेडबाडी और बाइक बरामद की गई थी जिसके खुलासे के लिए कोई सबूत नहीं मिल रहे थे और जिसकी मदद से वह आरोपियों तक पहुंच सके। लेकिन फिर भी पुलिस की कई टीमों ने मिलकर वारदात से जुड़े एक-एक तार जोड़े और मुख्य आरोपी तक पहुंच गए।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा की  जिस शख्स को वारदात के लिए जिम्मेदार बताया, उसके बारे में सुनकर सभी के होश उड़ गए। क्योंकि वारदात को अंजाम देने वाला मृतक की पत्नी का आशिक ही निकला और उसने अपने अवैध संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था।

मृतक पवन थाना सुबेहा इलाके का निवासी था और उसका शव पीपा पुल बेहटा घाट थाना असन्द्रा में नाले में पड़ा मिला था। मौके पर पुलिस बल पंहुचा तो देखा कि बाइक टीकाराम बाबा घाट के पास थाना हैदरगढ़ क्षेत्र में खड़ी है और नाले में शव पड़ा है। शव की शिनाख्त पवन कुमार थाना सुबेहा के रूप में हुई। जिसके बाद मतृक के भाई लवलेश बहादुर सिंह की तहरीर के आधार पर हैदरगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज किया और अब पूरे मामले में मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

Load More In बाराबंकी
Comments are closed.