1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. तेजस्वी यादव का नितीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- नौकरी नहीं दी तो देश भर में होगा आंदोलन

तेजस्वी यादव का नितीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा- नौकरी नहीं दी तो देश भर में होगा आंदोलन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज पहला दिन था। आज बिहार विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने नावनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई। अब बाकी बचे विधायक कल शपथ ग्रहण करेंगे।

तेजश्वी यादव ने एनडीए सरकार और नितीश कुमार पर जमकर हाला बोलो और नितीश सरकार को उन्हें चेतावनी दी है। उन्होंने कहा भाजपा नीत नीतीश सरकार ने वादानुसार एक महीने के अंदर 19 लाख नौकरी नहीं दी तो देश भर में आंदोलन करेंगे।

उन्होंने ट्वीट करके कहा भाजपा नीत नीतीश सरकार ने वादानुसार अगर एक महीने के अंदर 19 लाख नौकरी नहीं दी तो खेत-खलिहानों से लेकर सड़कों पर विशाल जन आन्दोलन होगा। 1 करोड़ 56 लाख मतदाताओं ने कमाई,दवाई, पढ़ाई,सिंचाई जैसे हमारे मुद्दों पर भरोसा किया है।हम उनके विश्वास को टूटने नहीं देंगे।कड़ा संघर्ष जारी रहेगा।

आप को बता दे कि रोजगार इस बार के विधानसभा चुनाव का सबसे अहम मुद्दा रहा है। चुनाव से पहले तेजस्वी यादवके 10 लाख नौकरी देने के वादे ने सूबे के सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी थी।

नेता प्रतिपक्ष के वादे के ही जवाब में बीजेपी को भी सरकार में आने पर 19 लाख रोजगार देने का बिहार को जनता से वादा करना पड़ा था। चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद एनडीए सारकार की गठन हो चुकी है।

ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि वे जल्द अपने कहे अनुसार काम करें, अन्य राज्य भर में आरजेडी उनके खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...