Home Breaking News तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर लगाया आरोप, कहा- दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य कर दिया बर्बाद

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर लगाया आरोप, कहा- दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य कर दिया बर्बाद

5 second read
0
3

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है। अब सभी पार्टियों के नेता दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए जोर लगा रहे हैं। बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ” आदरणीय नीतीश जी मानते है कि उन्होंने बिहार में 15 वर्ष के शासनकाल में शिक्षा,स्वास्थ्य,उद्योग चौपट करने के साथ-2 दो पीढ़ियों का वर्तमान और भविष्य बर्बाद किया है इसलिए वो बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने,निवेश और पलायन पर कभी कुछ नहीं बोलते। क्या उन्हें इन मुद्दों पर नहीं बोलना चाहिए?”

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर राज्य में बेरोजगारी, नौकरी, कारखाने, निवेश की कमी और पलायन को लेकर हमला बोल रहे हैं। आरजेडी इन्हीं मुद्दों पर चुनावी मैदान में है। तेजस्वी यादव ने वादा किया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो सबसे पहले 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया गया जाएगा। साथ ही राज्य में कारखाने लगाए जाएंगे।

साथ ही आप को बता कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर को है। इस फेज में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होना है, जिसके लिए 1464 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

इस चरण में पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सिवान, सारण, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना जिले की विधानसभा सीटें शामिल हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के लिए बिहार विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण बेहद महत्वपूर्ण है। इस चरण की 94 सीटों में से 2015 चुनाव में करीब एक तिहाई पर RJD ने जीत दर्ज की थी। इस फेज में महागठबंधन की ओर से राजद 56 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। इन 56 सीटों में 31 सीटिंग सीटें हैं।

Load More In Breaking News
Comments are closed.