1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सौरव गांगुली की ताबड़तोड़ फिफ्टी के बाद भी हारी टीम

सौरव गांगुली की ताबड़तोड़ फिफ्टी के बाद भी हारी टीम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अहमदाबद में हैं जहां आज एजीएम को बैठक होनी है। कल शाम सौरव गांगुली और जय शाह के बीच एक दोस्ताना मैच खेला गया। जिसमें, 48 वर्षीय सौरव गांगुली ने महज 32 गेंदों में नाबाद 53 रन की तूफानी पारी खेली। इसके वाबजूद भी वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। आप सोच रहे होंगे सौरव गांगुली कौन सा मैच खेल रहे हैं। आइए आप को बताते हैं क्या हुआ।

दरअसल, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम यानी मोटेरा स्टेडियम में सौरव गांगुली की टीम प्रेसिडेंट इलेवन और जय शाह की टीम सेक्रेटरी इलेवन के बीच 12-12 ओवर का दोस्ताना मैच खेला गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए जय शाह की टीम सेक्रेटरी इलेवन ने 12 ओवर में 3 विकेट खोकर 128 रन बनाए और सौरव गांगुली की टीम प्रेसिडेंट इलेवन को 129 रनों का टारगेट दिया। सेक्रेटरी इलेवन की तरफ से जयदेव शाह ने 38 और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अहजरुद्दीन ने 37 रन की पारी खेली। गांगुली ने 3 ओवर गेंदबाजी भी की और 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सौरव गांगुली की टीम प्रेसिडेंट इलेवन 12 ओवरों में 4 विकेट खोकर 100 रन की बना सकी। जय शाह की कप्तानी वाली सेक्रेटरी इलेवन ने सौरव गांगुली की प्रेसिडेंट इलेवन को 28 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में सौरव गांगुली ने महज 32 गेंदों में नाबाद 53 रन की तूफानी पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। इस पारी के दौरान सौरव गांगुली ने 6 चौके और एक छक्का लगाया। सेक्रेटरी इलेवन की ओर से जय शाह ने 2 विकेट झटके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...