Home जौनपुर ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते छात्रा को ले भागा टीचर, ढूंढ रही पुलिस

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते छात्रा को ले भागा टीचर, ढूंढ रही पुलिस

0 second read
0
3

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जौनपुर: अपहरण का एक अजाबोगरीब मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दांतो तले अंगुली दवा लेंगे। आपको बता दें कि क्लास सात में पढ़ने वाली एक छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ही लेकर भाग निकला। आपको बता दें कि लड़की के पिता ने टीचर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। टीचर बंगाली है, इसका नाम डेविड बनर्जी है, जिसका कोई प्रमाण नहीं है।

आरोपी का असली नाम पता किसी को नहीं मालूम है। उसके मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा सात में पढ़ने वाली किशोरी घर के पास ही स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ती थी। विद्यालय में डेविड बनर्जी नाम का एक अध्यापक था। जिसके यहा उक्त छात्रा कोचिंग पढ़ने जाती थी।

आरोप है कि शुक्रवार रात अध्यापक उसे भगा ले गया। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी अध्यापक का पता विद्यालय के मैनेजर को भी मालूम नहीं है जिसमें रहकर वह पढ़ा रहा था। किशोरी के परिवार वालों की मानें तो आरोपी लाकडाउन में यहां आया था और विद्यालय के मैनेजर ने उसे अपने यहां बिना किसी जांच पड़ताल के रख लिया था। जिसके बाद वह यहां पढ़ाने लगा था।

आपको बता दें कि स्कूल के मैनेजर के पास उसके पहचान के लिए केवल उसका मोबाईल नंबर और दस रूपये के स्टाम्प पेपर वाली एग्रीमेंट डीड पर एक पासपोर्ट साइज का फोटो है। पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर तलाश कर रही है। वहीं किशोरी के परिजनों की मानें तो उनको आशंका है कि कहीं उनकी लड़की के साथ लव जिहाद न हो जाय।

 

Load More In जौनपुर
Comments are closed.