1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. तमिलनाडु: CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली रैली

तमिलनाडु: CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाली रैली

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रैली निकाली। इस रैली के माध्यम से लोगों को सीएए के बारे में जगरूक किया गया, और बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए। तो वहीं, बीजेपी के कार्यकर्ता और समर्थक में बड़ी संख्या में मौजूद रहे हैं। इस दौरान

बीजेपी नेताओं ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) से किसी भी धर्म के लोगों को कोई खतरा नहीं है। इसी के साथ कहा कि, दूसरों के फैलाएं गए झूठी बातों पर ध्यान न दें, क्योंकि वे लोग देश में शांति नहीं अशांति चाहते है इसलिए आमजन को सीएए और एनआरसी के बारे में भ्रम फैला रहे है।

बता दें कि, सीएए को लेकर फैली झूठी अफवाहों को दूर करने के लिए बीजेपी ने कई राज्यों में जन जागरूक अभियान चलाया है। इस अभियान के तहत बीजेपी के नेता हर जिले के घर-घर जाकर समझाने का प्रयास किया और लोगों से अपील भी की ये कानून किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज नेताओं ने इस जन जगरूकता अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...