Home खेल टी नटराजन ने दिए तीसरे टेस्ट में डेब्यू के संकेत, खुद किया ट्वीट

टी नटराजन ने दिए तीसरे टेस्ट में डेब्यू के संकेत, खुद किया ट्वीट

21 second read
0
8

भारतीय तेज गेंदबाज टी-नटराजन ने तीसरे टेस्ट में डेब्यू करने के संकेत दिए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जिसमें टी-नटराजन टेस्ट टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि ” भारत के लिए सफेद जर्सी पहनना गर्व की बात, अगली चुनौती के लिए तैयार हूं। ” उनके द्वारा शेयर की गई फोटो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में उनके लाजवाब प्रदर्शन के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिये टीम में चुना था। नटराजन ने भारत की 2-1 से वनडे सीरीज जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। खासकर डेथ ओवरों में गेंद के साथ अच्छा प्रर्दशन किया। टी नटराजन ने तीन टी-20 मैचों में भी छह विकेट लिए। उन्होंने अपने यॉर्कर्स के साथ डेथ ओवरों में लगातार बल्लेबाजों को परेशान किया। टी-नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में डेब्यू किया था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से खेला जाना है, हालांकि अभी यह साफ़ नहीं है कि नटराजन को टीम में जगह मिलेगी या नहीं क्योंकि बीसीसीआई ने अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। नटराजन के इस ट्वीट से यही कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद टेस्ट टेस्ट में नटराजन भो होंगे। दिलचस्प बात यह होगी कि भारतीय टीम किन बदलावों के साथ मैदान में उतरेगी।

Load More In खेल
Comments are closed.