Home वायरल लिट्टी-चोखा बेच 2 दिन में Viral हुआ ये लड़का, Zomato ने किया कमेंट- मोबाइल नंबर भेजो…

लिट्टी-चोखा बेच 2 दिन में Viral हुआ ये लड़का, Zomato ने किया कमेंट- मोबाइल नंबर भेजो…

2 min read
0
16

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहा लाखों की मदद आसानी से की जा सकती है। ऐसा ही हुआ कुछ जब मुंबई के एक बीच के पास लिट्टी चोखा बेचने वाले की कहानी वायरल हुई।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर प्रियांशु द्विवेदी ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसने काफी लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है। प्रियांशु ने मुंबई के वर्सोवा बीच के पास लिट्टी चोखा बेचने वाले की कहानी को ट्वीट कर केवल जोमाटो ही नहीं बल्कि जोमाटो के संस्थापक से मदद की गुहार लगाई है।

प्रियांशु ने अपने लगातार ट्वीट में लिखा, ” यह आदमी योगेश है। वह मुंबई के वर्सोवा बीच के पास केवल 20 रुपये प्रति प्लेट में 2 लिटिस मक्खन, स्वादिष्ट चोखा, चटनी और सलाद में डूबा हुआ सबसे अच्छा लिट्टी-चोखा बेच रहा है। वह अपनी स्वादिष्ट लिट्टी को बेचने की कोशिश कर रहा है, @zomatoin

उसने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “लेकिन वह अपनी दुकान को सूचीबद्ध करने में सक्षम नहीं है क्योंकि उसे प्रक्रिया के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, और वो किसे संपर्क करें। उन्होंने मुझे बताया कि अभी वह वित्तीय मुद्दों का सामना कर रहे हैं और कठिन समय का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘महीना का किरया नहीं निकल पा रहा है भइया, ऊपर से यहाँ सभी को पैसे देने पढ़ते है।

प्रियांशु ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “वह अपनी दुकान बंद करने का प्रोग्राम बना रहा है। मेरा निवेदन है कि @zomato और @deepigoyal उनकी मदद करने के लिए आये। मैं गारंटी देता हूं कि ‘इतनी बढ़िया लिट्टी कहे नहीं मिलेगी।’

बता दें, प्रियांशु के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद जोमाटो ने उनकी मदद करने के लिए आश्वासन दिया है।

प्रियांशु के ट्ववीट पर रिएक्शन देते हुए जोमाटो ने ट्वीट कर लिखा है,” हाय प्रियांशु, जवाब में देरी के लिए खेद है। यदि संभव हो, तो कृपया एक निजी संदेश पर उसके संपर्क नंबर के साथ हमारी मदद करें और हमारी टीम उसे जल्द से जल्द सूची प्रक्रिया में सहायता करने के लिए उसके पास पहुंच जाएगी।”

जोमाटो की इस मदद के बाद प्रियांशु ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और ट्ववीट कर योगेश की दूकान का पता बताया है। इतना ही प्रियांशु ने जोमाटो का शुक्रिया भी किया है।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने प्रियांशु की पोस्ट पर रीट्वीट करते हुए लिखा था, “कृपया अपने प्रयास से इस सज्जन की मदद करें !!”

आपको बता दें, प्रियांशु ने ये ट्वीट 16 मार्च को किया है। उसका ये ट्वीट काफी वायरल हो गया है। इतना ही नहीं लोग प्रियांशु की तारीफें करते नहीं थक रहे।

Load More In वायरल
Comments are closed.