Home वायरल 500 से ज्यादा बार बेचा स्पर्म और अब हैं 50 से ज्यादा बच्चों के पिता, हो रही ये बड़ी परेशानी!

500 से ज्यादा बार बेचा स्पर्म और अब हैं 50 से ज्यादा बच्चों के पिता, हो रही ये बड़ी परेशानी!

8 second read
0
8

वॉशिंगटन : अपने जुड़वा बच्चों के पिता बनने या एक दर्जन के आसपास बच्चों के पिता बनते सुना होगा लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना बता रहे हैं जहां एक स्पर्म डोनर पिता ने 10 साल में 500 बार अपना स्पर्म बेचा और 50 से ज्यादा बच्चों का पिता बन गया है लेकिन अब 50 से ज्यादा बच्चे होने के बाद स्पर्म डोनर पिता के उन बच्चों को नई तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

बतादें की  अमेरिका के Oregon प्रांत में रहने वाले 24 साल के जावे फोर्स के लिए एक डेटिंग ऐप किसी बुरे सपने से कम नहीं है क्योंकि यहां पर उसे अक्सर उसे अपने खोए हुए भाई-बहन मिलते रहते हैं. वह अब डेटिंग ऐप से इतना उकता गया है कि वह उसकी तरफ देखना भी नहीं चाहता।

Zave Fors इस परेशानी से घिरने के लिए और पूरी स्थिती का जिम्मेदार अपने स्पर्म डोनर पिता को मानता है और एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले कुछ सालों में Zave Fors अपने 8 भाई-बहनों को ढूंढने में कामयाब रहा है. इसके बावजूद वह नहीं जानता है कि वास्तव में उसके कितने भाई-बहन और हो सकते हैं और डेटिंग के जरिए किसी के साथ संबंध न बना ले।

वॉशिंगटन की एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक Zave Fors ने कहा, ‘न जाने कितने भाई-बहनों ने मेरी डेटिंग लाइफ को नुकसान पहुंचाया है. जब मैं टिंडर पर स्वाइप करता हूं तो मुझे सही में नहीं पता चलता की मुझसे संबंधित कौन मेरा भाई बहन है, मैं डेटिंग ऐप पर मिले पार्टनर का जेनेटिक टेस्ट नहीं करवा सकता, इसलिए मेरे लिए यह शत-प्रतिशत निश्चित करना मुश्किल होता है कि हम एक-दूसरे से जुड़े नहीं हैं।

Load More In वायरल
Comments are closed.