1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कैंसर से साउथ एक्टर थवासी का हुआ निधन, रंजनीकात संग किया था काम

कैंसर से साउथ एक्टर थवासी का हुआ निधन, रंजनीकात संग किया था काम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

साउथ एक्टर थवासी का 23 नवंबर को निधन हो गया। वो कैंसर से लड़ रहे थे। कुछ समय पहले थवासी को मदुरई के सरवाना अस्पताल में एडमिट कराया गाया था। उनकी हेल्थ बिगड़ती जा रही थी। सोमवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। तमिल फिल्म इंडस्ट्री में थवासी के निधन से शोक की लहर है।

बता दें कि पिछले हफ्ते थवासी का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें वो अपनी व्यथा बताते नजर आ रहे थे। वीडियो में एक्टर हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाते नजर आए। एक्टर बोल रहे थे कि- मैंने साल 1993 में आई फिल्म Kizhakku Cheemayile से लेकर रजनीकांत की फिल्म Annaatthe तक में काम किया था।

मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसी बिमारी का शिकार हो जाऊंगा। थवासी ने फिल्म कलाकारों से कैंसर के इलाज के लिए फाइनेंशियल सपोर्ट मांगा है।  थवासी की ऐसी हालत देख कई सितारे उनकी मदद को आगे आए थे।

इसमें एक्टर-प्रोड्यूसर शिवकार्तिकेयन विजय सेतुपति,  रोबो शंकर जैसे नाम शामिल हैं। विजय सेतुपति ने फाइनेंशियल एड के तौर पर थवासी को 10 लाख रुपए की मदद की थी।

थवासी पिछले 30 सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। थावसी की आखिरी फिल्म रजनीकांत की Annaatthe थी, जो अभी तक रिलीज नहीं हुई है।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...