1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुष्कर्मी पिता को बचाने के लिए पिस्टल लेकर पुलिस के सामने पहुंचा बेटा

दुष्कर्मी पिता को बचाने के लिए पिस्टल लेकर पुलिस के सामने पहुंचा बेटा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म का विरोध करने पर अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतारने के मामले में उसके छोटे बेटे ने पिता की करतूत पर पर्दा डालने की कोशिश की।

उसने पुलिस को पिस्टल सौपते हुए भाई की हत्या करने की बात कबूल की है। जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है। जबकि मंझले पुत्र ने कहा कि भगवान ऐसा बाप किसी को ना दे इससे अच्छा तो हम अनाथ होते।

मुरादाबाद के मंझोला थाना क्षेत्र में अपनी पुत्रवधु पर बुरी नीयत रखने वाले ससुर का उसके बेटे ने विरोध किया तो शनिवार दोपहर को उसने गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया था। भागते भागते उसने अपनी पत्नी पर भी फायर किया था जिसमे वह बाल बाल बच गयी थी।

आरोपी ने हत्या की वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था, लेकिन जब पुलिस घर पहुंची तो शाम को वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। भाई की हत्या होने का उसे कोई अफसोस नजर नहीं आ रहा था। वह मुस्कुरा रहा था।

पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली। पीड़ित पुत्रवधू की ओर से ससुर व देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। उसकी इस हरकत पर उसकी मां भी उसे कोसने लगी। आस पड़ोस के लोग भी हैरान थे कि इतनी बड़ी वारदात के बाद सगा भाई किस तरह मुस्कुरा रहा है। पिता और छोटे भाई की करतूत से व्यथित मझला बेटा बोला कि, ‘ऐसे पिता से तो हम अनाथ होते तो अच्छा होता।’

इस सारे मामले पर मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...