Home उत्तर प्रदेश दुष्कर्मी पिता को बचाने के लिए पिस्टल लेकर पुलिस के सामने पहुंचा बेटा

दुष्कर्मी पिता को बचाने के लिए पिस्टल लेकर पुलिस के सामने पहुंचा बेटा

0 second read
0
7

मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र के एक मोहल्ले में सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म का विरोध करने पर अपने ही पुत्र को मौत के घाट उतारने के मामले में उसके छोटे बेटे ने पिता की करतूत पर पर्दा डालने की कोशिश की।

उसने पुलिस को पिस्टल सौपते हुए भाई की हत्या करने की बात कबूल की है। जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है। जबकि मंझले पुत्र ने कहा कि भगवान ऐसा बाप किसी को ना दे इससे अच्छा तो हम अनाथ होते।

मुरादाबाद के मंझोला थाना क्षेत्र में अपनी पुत्रवधु पर बुरी नीयत रखने वाले ससुर का उसके बेटे ने विरोध किया तो शनिवार दोपहर को उसने गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया था। भागते भागते उसने अपनी पत्नी पर भी फायर किया था जिसमे वह बाल बाल बच गयी थी।

आरोपी ने हत्या की वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था, लेकिन जब पुलिस घर पहुंची तो शाम को वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। भाई की हत्या होने का उसे कोई अफसोस नजर नहीं आ रहा था। वह मुस्कुरा रहा था।

पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली। पीड़ित पुत्रवधू की ओर से ससुर व देवर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। उसकी इस हरकत पर उसकी मां भी उसे कोसने लगी। आस पड़ोस के लोग भी हैरान थे कि इतनी बड़ी वारदात के बाद सगा भाई किस तरह मुस्कुरा रहा है। पिता और छोटे भाई की करतूत से व्यथित मझला बेटा बोला कि, ‘ऐसे पिता से तो हम अनाथ होते तो अच्छा होता।’

इस सारे मामले पर मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.