Home खेल स्मिथ का शतक, ऑस्ट्रेलिया 338 पर ऑलआउट, चाय तक भारत का स्कोर 26/0

स्मिथ का शतक, ऑस्ट्रेलिया 338 पर ऑलआउट, चाय तक भारत का स्कोर 26/0

0 second read
0
7

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन आज भारत ने अच्छी गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को 338 रनों पर रोक दिया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रविंद्र जडेजा ने 4 विकेट लिए, जसप्रीत बुमराह ने 2 और सिराज ने 1 विकेट लिया। मैच में डेब्यू करने वाले नवदीप सैनी ने भी 2 विकेट अपने नाम किए।

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली और तीन बल्लेबाजों ने पचास या उससे ज्यादा रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा स्टीव स्मिथ ने शानदार 131 रनों की पारी खेली, इसके बाद लाबुशेन ने 91 रनों की पारी खेली जबकि डेब्यू करने वाले बल्लेबाज विल पुकोस्की ने शानदार पचासा लगाया।

आपको बता दें कि पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत स्थिति में थी। पहले दिन खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 166 रन था। मार्नस लाबुशेन 67 और स्टीव स्मिथ 31 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। हालांकि, बारिश की वजह से पहले दिन सिर्फ 55 ओवर का ही खेल हो सका था।

लेकिन दूसरे दिन भारत के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबजों पर शिकंजा कस लिया और ऑस्ट्रेलिया को दूसरे सेशन में ही 338 रनों के स्कोर पर रोक दिया। चाय तक भारत का स्कोर 26 रनों पर कोई विकेट नहीं। रोहित 11 जबकि गिल 14 रन बनाकर नाबाद हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.