1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सिंगर सोना महापात्रा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात, पढ़ें

सिंगर सोना महापात्रा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लोकप्रिय सिंगर सोना महापात्रा कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं रहीं। 44 साल की यह प्रतिभाशाली गायिका ने ट्विटर पर अपने कॉलेज के दिनों की एक यौन शोषण की घटना का जिक्र किया है, जिसे लेकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

सोना ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘जब मैं बीटेक इंजीनियरिंग कर रही थी, तब मैं माइक्रोप्रोसेसर लैब की ओर खादी का ढीला-ढाला हरा कुर्ता और सलवार पहन कर जा रही थी। तब वहां मौजूद सीनियर्स सीटियां बजाते हुए जोर-जोर से मेरी ब्रा साइज का अंदाजा लगा रहे थे। तब एक ‘शुभचिंतक’ मेरी ओर चल कर आया और पूछने लगा कि मैंने डुप्पटा ढंग से क्यों नहीं ओढ़ा हुआ है, जो मेरे स्तनों को पूरी तरह ढकते हों।’

सोना अपने इस ट्वीट से बताना चाह रही हैं कि सही तरह से कपड़े पहने होने के बावजूद उन्हें सेक्शुअल कॉमेंट्स सुनने को मिले थे। सोना ने अपने एक अन्य ट्वीट में लोगों से गुजारिश की है कि वह भी अपने साथ हुए ऐसे अनुभवों को शेयर करें।

उन्होंने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस सोनम कपूर सहित कई लोगों को टैग किया है। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘बताएं कि जब आपने यौन शोषण, धमकी जैसी स्थितियों का सामना किया था, तब आपने क्या पहन रखा था। विक्टिम ब्लेम की ओर ध्यान दिलाएं।’ कई लोग गायिका के इस अनुभव से खुद को जोड़ पाए और अपने अनुभव और विचार भी साझा किए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...