Home सियासत शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष, कहा हम सब आंदोलनजीवी है..

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष, कहा हम सब आंदोलनजीवी है..

6 second read
0
7

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ‘आंदोलनजीवी’ या विरोध प्रदर्शन पर जीवित रहने वालों पर सोमवार को पीएम मोदी पर कटाक्ष किया और कहा कि वह इस शब्द से अपने आप को जोड़ना चाहेंगे।

उन्होंने ट्वीट करके कहा गर्व से कहो.. हम सब आंदोलनजीवी है.. जय जवान जय किसान! उन्होंने कहा, ‘‘वकीलों का आंदोलन हो या छात्रों का आंदोलन या फिर मजदूरों का. ये हर जगह नजर आएंगे। कभी परदे के पीछे, कभी परदे के आगे। यह पूरी टोली है जो आंदोलन के बिना जी नहीं सकती….”

यह तस्वीर तब ली गई थी जब राउत 2 फरवरी को दिल्ली के बाहर गाजीपुर के विरोध स्थल पर टिकैत से मिले थे और केंद्र के नए कृषि विपणन कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त की थी।

इससे पहले दिन में, मोदी ने विरोध के पीछे उन लोगों पर प्रहार किया, जिसमें कहा गया था कि भारत में आंदोलनकारियों की एक नई फसल उभरी है, जो आंदोलन के बिना नहीं रह सकते हैं और देश को उनसे सावधान रहना चाहिए। ‘ जीवन जीवी ‘की एक नई फसल है। वे विरोध प्रदर्शन के लिए जीते हैं। वे एक नया आंदोलन शुरू करने के तरीकों की तलाश करते हैं।

राष्ट्रपति के अभिभाषण के मोशन ऑफ थैंक्स का जवाब देते हुए पीएम ने संसद के उच्च सदन में कहा, “देश को इन आंदोलनजीवी के बारे में पता होना चाहिए।”

Load More In सियासत
Comments are closed.