Home bollywood शेखर सुमन और उनकी पत्नी का हुआ बुरा हाल, TV पर देखा बेटे की मौत की खबर! लेकिन…

शेखर सुमन और उनकी पत्नी का हुआ बुरा हाल, TV पर देखा बेटे की मौत की खबर! लेकिन…

3 second read
0
702

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

मुंबई : शेखर सुमन फेक न्यूज के शिकार हो गए, जिसके बाद हंगामा मच गया । एक न्यूज चैनल ने उनके बेटे के आत्महत्या करने की खबर चैनल पर चला दी । बता दें की यह एक फेक न्यूज थी । शेखर सुमन ने अपने बेटे अध्ययन के सुरक्षित होने की पुष्टि होने के बाद न्यूज चैनल के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है ।

दरअसल, एक न्यूज चैनल ने शेखऱ सुमन के बेटे अध्ययन की खबर चला दी । जिसके बाद शेखर सुमन और उनकी पत्नी का हाल- बेहाल हो गया । दोनों ने अपने बेटे से संपर्क करने की कोशिश की । हालांक, फोन ने लगने से संपर्क नहीं हो सका । लेकिन खबर के झूठे होने के बाद उनके जान में जान आयी । जिसके बाद उन्होंने न्यूज चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है ।

शेखर सुमन ने एक वीडियो क्लिपिंग शेयर करते हुए लिखा- ‘हमने वो खबर देखी, जिसने हम सभी को तबाह कर दिया । इस न्यूज में दावा किया गया कि मेरे बेटे अध्ययन सुमन ने आत्महत्या कर ली है । उन्होंने बताया- इस न्यूज को देखने के तुरंत बाद ही हमने अध्ययन को संपर्क किया । मेरा बेटा दिल्ली में था और उसका नंबर भी नहीं लग रहा था । इस कारण हम सभी उस एक पल में कई हजार बार मरे । इस चौंकाने वाली खबर के कारण हम सभी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। मैं चैनल से माफी मांगने की मांग करता हूं।”

शेखर ने एक और पोस्ट किया । जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं प्रकाश जावड़ेकर, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री और NCP अनिल देशमुख से निवेदन करता हूं कि इस तरह के गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें । उन्होंने एक ऐसी न्यूज चलाई जिसने मुझे, मेरी पत्नी और मेरे परिवार के सभी सदस्यों को तबाह कर दिया । इस न्यूज को देखने के बाद मेरी पत्नी सदमे में आ गई थी । इस तरह के निंदनीय कृत्य के लिए मैं चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन ले रहा हूं ।”

बता दें कि शेखर सुमन ने 27 साल पहले अपनी पहली औलाद को खो दिया था । जब उनके बड़े बेटे 11 साल के थे, उस दौरान दिल की बीमारी होने के चलते उनकी मृत्यु हो गयी थी । जिससे शेखर सुमन और उनकी पत्नी टूट गए थे ।

Load More In bollywood
Comments are closed.