1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बिगड़ी शहनाज की हालत, मुंबई के लिए रवाना हुआ भाई, पिता ने बताया…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद बिगड़ी शहनाज की हालत, मुंबई के लिए रवाना हुआ भाई, पिता ने बताया…

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके परिवार और उनके फैंस का रो-रो कर हालत खराब हो गया है। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने के चलते उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की करीबी रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिड (Sidharth Shukla) का रिश्ता काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके परिवार और उनके फैंस का रो-रो कर हालत खराब हो गया है। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने के चलते उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की करीबी रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिड (Sidharth Shukla) का रिश्ता काफी ज्यादा चर्चा में रहा है। दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे।

फैंस हमेशा चाहते थे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक साथ शादी के बंधन में बंधें। इसे लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर हैश टैग #SidnazKiShadi ट्रेंड कर जाता था। दोनों ने कभी भी खुलकर एक दूसरे के साथ 7 फेरे लेने के बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं किया। लेकिन जब भी सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) साथ में पर्दे पर नजर आते तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता था।

शहनाज के काफी करीब थे सिद्धार्थ

हर कोई जानना चाहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद एक्टर का क्या रिएक्शन है। फैंस उनकी हालत के बारे में जानना चाहते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज (Shehnaaz Gill) अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। जब उन्हें सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की मौत के बारे में पता चला, तो उन्होंने शूटिंग बीच में ही छोड़ दी।

 

कैसी है शहनाज की हालत?

रिपोर्ट में स्पॉटबॉय के हवाले से बताया गया है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता ने एक्ट्रेस की हालत के बारे में बताया है। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) ने बताया कि शहनाज (Shehnaz Gill) को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था और उनके लिए सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) का यूं चले जाना किसी सदमे की तरह है। संतोख ने बताया कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। शहनाज (Shehnaaz Gill) का भाई मुंबई के लिए रवाना हो चुका है।

अधूरे रह गए सैकड़ों सपने

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके थे और बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) में भी उन्होंने शानदार परफॉर्मेंस दी थी। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस (Bigg Boss) के विजेता रह चुके हैं और उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा था। हालांकि सिड को अभी कई सपने पूरे करने थे लेकिन किसे पता था कि वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह जाएगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...