Home वायरल खूबसूरत पत्नी के साथ सेल्फी लेने के बाद पति ने दिया 1000 फीट से धक्का, वजह हैरान करने वाली

खूबसूरत पत्नी के साथ सेल्फी लेने के बाद पति ने दिया 1000 फीट से धक्का, वजह हैरान करने वाली

0 second read
0
51

भारतीय समाज में रीति रिवाज के अनुसार पत्नी से सात जन्मों का पवित्र बंधन होता है और शादी के समय अग्नि के साक्षी मानकर सात फेरे लेते हैं और जन्मों तक साथ निभाने का वादा करते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबारू कराते हैं जिसमें सात जन्मों की बात तो छोड़ो एक जन्म भी साथ नहीं रह सके।

तुर्की के मुगला से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ हजार फीट की ऊंचाई पर प्यार के वो पल बिताए और फिर सेल्फी लेने के बाद धक्का दे दिया जिससे पत्नी समेत उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई है, घटना के बाद मृतका महिला के परजिनों ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

गर्भवति पत्नी ने खूबसूरत बटरफ्लाई वैली में पति के साथ काफी समय गुजारा और पति के पागलपन की वजह से दुनिया छोड़ गई, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मामला जून 2018 का है जहां दक्षिण-पूर्वी तुर्की के शहर मुगला का रहने वाला 40 वर्षीय हाकान आयसाल पत्नी सेमरा आयसाल के साथ बटरफ्लाई वैली में छुट्टियां मनाने पहुंचा था, और काफी ऊंचाई पर पहुंचने के बाद आरोपी ने धक्का दे दिया जिससे महिला समेत उसके गर्भ बच्चे समेत मौत हो गई, और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि घटना में चौकाने वाले खुलासे सामने आए हैं ।

बतादें की आरोपी पति हाकान ने अपनी पत्नी का कुछ समय पहले ही एक बीमा कराया था और बीमा पॉलिसी में हाकान ही एक मात्र नॉमिनी है। बीमा की शर्तों के मुताबिक यदि सेमरा की किसी दुर्घटना के दौरान आकस्मिक मौत होती है तो नॉमिनी को 40000 लीरा (तुर्की की करेंसी) का क्लेम मिलेगा।

घटना की रिपोर्ट के अनुसार हाकान तीन घंटे चट्टान पर इसीलिए रहा ताकि वह सुनिश्चित कर सके कि कोई आसपास तो नहीं है। जैसे ही मौका मिला उसने सेमरा को 1000 फीट ऊंची चट्टान से नीचे धकेल दिया। इसके बाद शातिर पति ने 40000 लीरा यानी करीब 42 लाख रुपये के बीमा भुगतान के लिए क्लेम किया, लेकिन ये जांच के दौरान खारिज कर दिया गया।

Load More In वायरल
Comments are closed.