Home खेल सहवाग ने जताई ब्रिस्बेन टेस्ट खेलने की इच्छा, BCCI को भेजा प्रस्ताव!

सहवाग ने जताई ब्रिस्बेन टेस्ट खेलने की इच्छा, BCCI को भेजा प्रस्ताव!

1 second read
0
12
sehwag

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ कराने के बाद ब्रिस्बेन की और कूच कर गई है, लेकिन टीम की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रहा। टीम की परेशानियों का कारण खिलाड़ियों का चोटिल होना है। भारतीय टीम के 9 धुरंधर खिलाड़ी चोटिल हो गये हैं। इन खिलाड़ियों में मोहम्मद शमीं,उमेश यादव, रविंद्र जडेजा, हनुमां बिहारी केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ियो का नाम शामिल है। जिसपर विरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली कि “इतने खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं, 11 न हो रहें हो तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं”, क्वारंटीन देख लेंगे।

सिडनी टेस्ट में रविंद्र जडेजा और हनुमा बिहारी जैसे दिग्गज खिलाड़ियो ने मैच को ड्रॉ कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऐसे में इन खिलाड़ियों के न होने पर टीम को काफी बड़ा झटका माना जा रहा है। जडेजा ने सिडनी टेस्ट के पहली पारी में 4 महत्वपूर्ण विकेट निकालकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया था। वहीं हनुमा बिहारी पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाये थे, लेकिन दूसरी पारी में एक छोर को तबतक संभाले रखा, जबतक मैच ड्रॉ नहीं हो गया।

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि इन खिलाड़िय़ों की गैर-मौजूदगी में ब्रिस्बेन टेस्ट में भारत किस रणनीति के साथ मैदान में उतरेगा। आपको बता दें कि पहली पारी में भारतीय टीम की बल्लेबाजी को देखकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिंकी पोंटिंग ने तंज कसा था कि सिडनी टेस्ट के दूसरी पारी में भारतीय टीम 200 का भी ऑकड़ा पार नहीं कर पायेगी। मैच ड्रॉ होने के बाद विरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की एक फोटो ट्वीट करते हुए पोंटिंग पर तंज कसा था।

Load More In खेल
Comments are closed.