Home खेल धोनी के गुस्से को देखकर अंपायर ने अपना फैसला बदला, सवालों के घेरे में आए माही

धोनी के गुस्से को देखकर अंपायर ने अपना फैसला बदला, सवालों के घेरे में आए माही

2 second read
0
7

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में धोनी को लेकर एक नया विवाद छिड़ गया है। ताजा विवाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में देखने को मिला। दरअसल, धोनी के विरोध को देखकर अंपायर ने गेंद को वाइड देने का अपना फैसला बदल लिया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

IPL 2019: Watch MS Dhoni's Angry Reaction On Murali Vijay

19वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की पहली गेंद पर अपंयार ने वाइड देने के किए इशारा करने की कोशिश की, तभी धोनी ने उस पर आपत्ति जाहिर की। धोनी का रिएक्शन देखकर अंपायर पॉल ने गेंद को वाइड नहीं देने का फैसला किया।

अंपायर के वाइड नहीं देने के फैसले पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को गुस्सा होते हुए देखा गया। वार्नर का रिएक्शन उस समय कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया था। हालांकि उसी ओवर की आखिरी गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने राशिद खान का विकेट भी झटक लिया। एक यूजर्स ने सवाल उठाते हुए कहा है कि ऐसा करने के बावजूद सीएसके को फेयर प्ले अवॉर्ड मिल जाएगा।

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाज करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना पाई और 20 रन से मैच गंवा दिया।

Image

सनराइजर्स हैदराबाद की हार से जहां उसके प्ले ऑफ में जाने की संभावना कम हुई है। वहीं धोनी की टीम अपने आप को प्ले ऑफ की रेस में बनाए रखने में कामयाब हो गई है। सीएसके और सनराइजर्स दोनों ही टीमों ने अब तक 8-8 मैच खेले हैं जिनमें से 3-3 में जीत हासिल की है, जबकि 5-5 मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

Load More In खेल
Comments are closed.