1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. केजरीवाल का दावा- लोग करेंगे काम के नाम पर वोट, तो शाह ने कहा बनाएंगे रिकॉर्ड

केजरीवाल का दावा- लोग करेंगे काम के नाम पर वोट, तो शाह ने कहा बनाएंगे रिकॉर्ड

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने घषणा कर दिया है। दिल्ली में कुल 70 विधानसभाएं हैं। 8 फरवरी को वोटिंग शुरू होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव में प्रचार के लिए अपनी-अपनी कमर कस ली है। चुनाव की तारीख आने पर कई नेताओं ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौतम गंभीर

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि, ‘हम दिल्ली में रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश करेंगे, जहां पर लोग बेहतर वायु गुणवत्ता और पानी प्राप्त कर सकते हैं, और दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर बुनियादी ढांचा भी। इसक आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा के सत्ता में आते ही दिल्ली को एक बेहतर सरकार मिलेगी।

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, इस बार दिल्ली के लोग काम के लिए वोट करेंगे। हमारा पूरा चुनाव अभियान एक सकारात्मक अभियान होगा।

अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हम दिल्ली विधानसभा चुनावों की चुनाव आयोग की घोषणा का दिल से स्वागत करते हैं। यह चुनाव हमारी दिल्ली को विकास में अग्रणी बनाने की नींव रखेगा। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के सभी लोग मतदान करेंगे और एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...