Home बड़ी खबर केजरीवाल का दावा- लोग करेंगे काम के नाम पर वोट, तो शाह ने कहा बनाएंगे रिकॉर्ड

केजरीवाल का दावा- लोग करेंगे काम के नाम पर वोट, तो शाह ने कहा बनाएंगे रिकॉर्ड

2 second read
0
24

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने घषणा कर दिया है। दिल्ली में कुल 70 विधानसभाएं हैं। 8 फरवरी को वोटिंग शुरू होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे। ऐसे में राजनीतिक पार्टियां चुनाव में प्रचार के लिए अपनी-अपनी कमर कस ली है। चुनाव की तारीख आने पर कई नेताओं ने इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौतम गंभीर

पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा है कि, ‘हम दिल्ली में रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने की कोशिश करेंगे, जहां पर लोग बेहतर वायु गुणवत्ता और पानी प्राप्त कर सकते हैं, और दिल्ली के लोगों के लिए बेहतर बुनियादी ढांचा भी। इसक आगे उन्होंने कहा कि, भाजपा के सत्ता में आते ही दिल्ली को एक बेहतर सरकार मिलेगी।

अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, इस बार दिल्ली के लोग काम के लिए वोट करेंगे। हमारा पूरा चुनाव अभियान एक सकारात्मक अभियान होगा।

अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हम दिल्ली विधानसभा चुनावों की चुनाव आयोग की घोषणा का दिल से स्वागत करते हैं। यह चुनाव हमारी दिल्ली को विकास में अग्रणी बनाने की नींव रखेगा। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली के सभी लोग मतदान करेंगे और एक नया रिकॉर्ड बनाएंगे।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.