1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों ने 4 संदिग्ध आतंकियों को मार गिराया, इलाके में तलाशी जारी

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों ने 4 संदिग्ध आतंकियों को मार गिराया, इलाके में तलाशी जारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर गुरुवार की सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। नगरोटा में राजामार्ग पर स्थित बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों ने एक गाड़ी रोकी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

इस गाड़ी में चार आतंकवादी मौजूद थे। इन चारों आतंकियों को मार गिराया गया है। सीआरपीएफ की 160 बटालियन और 137 बटालियन के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG गश्त पर थे, उन्हें मिली जानकारी मिली थी कि एक ट्रक पर कुछ आतंकी सवार होकर आ रहे हैं।

बतया जा रहा है कि ये आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी हैं। सीआरपीएफ का कहना है कि ये आतंकवादी स्थानीय नहीं हैं। पुलिस और सीआरपीएफ को टोल प्लाजा पर एक ट्रक पर संदिग्ध आतंकी दिखे।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर उन्हें रोकने की कोशिश हुई तो उन्होंने गोलाबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने इनके शव बरामद कर लिए गए हैं। उनके पास से 11 AK सीरीज के हथियार बरामद हुए हैं। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

घटनाक्रम के बाद नेशनल हाईवे का ट्रैफिक बंद कर दिया गया और सघन चेकिंग की जा रही है। इलाके में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। इसके पहले बुधवार को भी कश्मीर के पुलवामा में आतकियों की सक्रियता देखी गई थी।

पुलवामा के काकापोरा चौक पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें 12 नागरिक घायल हो गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड गलत जगह पर फट गया था, उसका निशाना चूक गया था। हालांकि, 12 नागरिक ग्रेनेड का छर्रा लगने के चलते घायल हो गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...