Home ताजा खबर BJP प्रवक्ता संजू वर्मा ने लगाई कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की क्लास, VIRAL हुआ VIDEO

BJP प्रवक्ता संजू वर्मा ने लगाई कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की क्लास, VIRAL हुआ VIDEO

15 second read
0
17

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत अपने तर्कों के लिए कम, भाजपा प्रवक्ताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के लिए ज्यादा विख्यात हैं, परन्तु आज सुप्रिया श्रीनेत का दांव फेल हो गया और भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता संजू वर्मा ने कांग्रेस प्रवक्ता की क्लास लगा दी, लाइव टीवी पर तर्कों के साथ जलील किया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

2019 में कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़कर हार चुकी सुप्रिया श्रीनेत पिछले कई दिनों से भाजपा के पुरुष प्रवक्ताओं पर जमकर अभद्र टिप्पणी कर रही थी, कोई सवाल उठाये तो महिला का विक्टिम कार्ड खेलकर बच जाती थी, परन्तु आज Supriya Shrinate का मुकाबला संजू वर्मा से हो गया, आजतक न्यूज़ चैनल पर कुछ ही मिनटों में संजू वरना ने सारा हिसाब चुकता कर दिया। लाइव डिबेट पर Supriya Shrinate की क्लास लगानें वाली संजू वर्मा की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

आपको बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता Supriya Shrinate ने हाल ही में सभी मर्यादाओं को लांघते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को बेहद गन्दी गाली दे डाली। सुप्रिया द्वारा कहे गए शब्द इतने घटियां हैं कि जिसका जिक्र हम यहाँ नहीं कर सकते। सुप्रिया श्रीनेत अपनी आदत से बाज नहीं आई और अगले ही दिन भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. लाइव टीवी पर सुप्रिया श्रीनेत की बदतमीजी के बाद ट्विटर पर काफी समय तक #GaliwaliMaidam भी ट्रेंड हुआ.

सोशल मीडिया पर सुप्रिया श्रीनेत की कई अन्य चैनलों की भी क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें वो खुलेआम बेहूदा शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुनी जा सकती हैं। यानि सुप्रिया तर्कों पर कम, बीजेपी प्रवक्ताओं को गाली देने ओर ज्यादा फोकस करती हैं, आपको बता दें कि सुप्रिया श्रीनेत पत्रकार भी रह चुकी हैं, 2019 लोकसभा चुनाव में यूपी के महराजगंज से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ी थी, बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था.

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.