Home मनोरंजन संजू बाबा सलून के बाहर आए नजर, ये कही बात, जानिए

संजू बाबा सलून के बाहर आए नजर, ये कही बात, जानिए

1 min read
0
1

‘संजू बाबा’ यानी संजय दत्त बीते कुछ वक्त से कैंसर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अगस्त में ये खबर आई थी कि संजय दत्त लंग कैंसस के 4 स्टेज से गुजर रहे हैं। इसके बाद इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में भी भर्ती कराया गया।

इस दौरान संजय दत्त की हेल्थ को लेकर उनके परिवार की तरफ से लगातार अपडेट सामने आए। इसी बीच अब संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संजय दत्त मीडिया से अपनी बीमारी को लेकर बात कर रहे हैं। संजय दत्त का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्टर संजय दत्त का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सलून से बाहर आते नजर आ रहे हैं।

उन्हें देखकर फोटोग्राफर उनसे बात करते हैं। संजय जब बाहर आते हैं तो मास्क उनके हाथ में होता है। इस पर फोटोग्राफर कहते हैं कि बाबा मास्क पहन लीजिए। ​संजय उनकी बात बिना काटे मास्क पहन लेते हैं और फिर फोटोग्राफर उनकी फोटो क्लिक करते हैं।

वहीं संजय दत्त ने कहा कि वह पहले से ही इसपर काम कर रहे है और जल्द ही कैंसर को हरा देंगे। संजय दत्त कहते है, ‘हाय, मैं संजय दत्त हूं।

सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। बाल कटवाने आया हूं। यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्द ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा।’

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.