1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. नीतीश कुमार के ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान पर संजय राउत का हमाल, पढ़े

नीतीश कुमार के ‘आखिरी चुनाव’ वाले बयान पर संजय राउत का हमाल, पढ़े

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण की वोटिंग जारी है। 15 जिलों की 78 सीटों पर सुबह सात बजे से वोटिंग हो रही है। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने इसे अपना आखिरी चुनाव बताया है।

सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कमेंट किया है। संजय राउत ने कहा है कि बिहार की जनता इस चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रिटायर कर देगी। जनता को इस मौके का इंतजार था।

संजय राउत ने कहा, ‘नीतीश जी बहुत बड़े नेता हैं। वो अपनी पारी खेल चुके हैं। अगर कोई नेता कहता है कि ये मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए। बिहार की जनता इस विदाई के मौके का इंतजार कर रही थी। इस चुनाव में जनता उनको रिटायर कर देगी।’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को पूर्णिया में एक चुनावी रैली के दौरान जनता से आशीर्वाद देने की भावुक अपील करते हुए कहा कि यह चुनाव मेरा आखिरी चुनाव है, अंत भला तो सब भला।

नीतीश कुमार के इस बयान पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी पलटवार किया था। अब शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी इस पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी पारी खेल चुके हैं। अगर कोई नेता कहता है कि ये मेरा आखिरी चुनाव है तो उन्हें सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को राज्य की 71 विधानसभा सीटों पर 55.69 फीसदी मतदान हुआ था। इसके बाद 3 नवंबर को दूसरे चरण के तहत राज्य के 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो चुका है।

राज्य में अब तीसरे चरण में 7 नवंबर यानी आज 78 सीटों पर मतदान हो रहा है। 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव की कुल 243 सीटों के नतीजे जारी कर दिए जाएंगे। 10 नवंबर को मतगणना के साथ ही बिहार में नई सरकार किसकी बनेगी ये भी साफ हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...