Home Breaking News संजय राउत ने महबूबा मुफ्ती को लेकर कही बड़ी बात, पढ़े

संजय राउत ने महबूबा मुफ्ती को लेकर कही बड़ी बात, पढ़े

1 second read
0
1

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर शिव सेना के नेता संजय राउत ने पलटवार करते किया है। महबूबा मुफ्ती ने रविवार को कहा था कि चुनाव “कश्मीर समस्या” का हल नहीं है और भारत सरकार को इस क्षेत्र और पाकिस्तान के लोगों के साथ बातचीत करने की जरूरत है।

वहीं अब महबूबा मुफ्ती के इस बयान पर शिवसेना के नेता संजय राउत भड़क गए हैं। जिसके बाद संजय राउत ने महबूबा मुफ़्ती पर पलट वार करते हुए संजय राउत का कहना है कि ये साफ है कि पाकिस्तान से अब कोई बातचीत नही होगी, पिछले 70 सालों से बातचीत ही चल रही थी।

राउत ने आगे कहा कि मुफ़्ती कश्मीर की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। उनके मुंह से इस तरह की बातें शोभा नही देती हैं और ये दोनों लोग कभी ना कभी एनडीए से भी जुड़े थे। कश्मीर में बीजेपी की सरकार थी तो बीजेपी ने ऐसे लोगो के साथ मिल कर सरकार क्यों बनाई जो आज पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की बात करते हैं जो हमें मंजूर नही है।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने आगे कहा कि, महबूबा मुफ़्ती और फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग इस तरह का बयान देते हैं तो मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह जी इसका जवाब दें।

नेता संजय राउत ने कहा कि अब कश्मीर के मामले में पाकिस्तान से कोई बातचीत नही होगी और अब पाकिस्तान के साथ सीधा टक्कर होगी-युद्ध होगा। राउत ने यह भी कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात छोड़ देनी चाहिए अब फाइनल स्ट्राइक ,मास्टर स्ट्रोक करने की बात करनी चाहिए।

Load More In Breaking News
Comments are closed.