Home मनोरंजन संजय दत्त और महेश भट्ट ने इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ किया था ऐसा काम कि एक्ट्रेस ने दोबारा नहीं बनायी उनके साथ कोई फिल्म

संजय दत्त और महेश भट्ट ने इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ किया था ऐसा काम कि एक्ट्रेस ने दोबारा नहीं बनायी उनके साथ कोई फिल्म

1 second read
0
53

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: 80 के दशक में जब हिम्मतवाला से श्रीदेवी ने कामयाबी पायी तो पीछे मुड़ के नहीं देखा । कहा जाता है कि हिम्मतवाला के सेट पर ही संजय दत्त पहली बार श्रीदेवी से मिलें। पर वो मुलाकात इतनी खराब थी कि दोबारा ये दोनों किसी फिल्म में नजर नहीं आयें। संजय दत्त उस वक्त नशे के इतने आदि हो चुके थे और श्रीदेवी के करियर का वो शुरुआती दौर था। पर समय के बीते चक्र के हिसाब से दोनों के बीच खाई कम होती गयी। इसी दौर के मिड में श्रीदेवी ने जब जमीन नाम की फिल्म साइन की तो उन्होंने साफ कह दिया था कि संजय दत्त के अपोजिट उनका कोई सीन नहीं होना चाहिए और ऐसा हुआ भी। लेकिन ये फिल्म बाद में जल्द ही बंद हो गयी।

इधर संजय दत्त भी ड्रग्स एडिक्शन से बाहर चुके थे। और उनका करियर धड़ल्ले से चल रहा था। 90 के दशक में संजय दत्त एकदम पीक पर थे। तो श्रीदेवी का स्टारडम थोड़ा सा डगमगा रहा था। ऐसे समय मे  श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ गुमराह नाम की फिल्म साइन की थी।

शूटिंग के दौरान संजय दत्त और श्रीदेवी के बीच बस हॉय-हेलो ही थी। यहां तक की जब रोमांटिक सीन की शूटिंग इन दोनों के बीच होती तो कट के बाद श्रीदेवी तुरंत हट जाती। पर बावजूद इसके फिल्म की शूटिंग अच्छे से चल रही थी। फिल्म गुमराह जब रिलीज हुई तो लोगों ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया। और फिल्म एकदम हिट हो गयी।

लेकिन श्रीदेवी फिल्म की कामयाबी  से खुश नहीं थी । उन्हें लग रहा था कि उन्हें फिल्म में इंम्पोरटेंस नहीं दिया गया है। जबकि संजय दत्त का रोल काफी स्ट्रोंग था। और इस वजह से संजय दत्त औऱ श्रीदेवी के बीच में फिर से दूरियां बढ़नी शुरु हो गयी थी। और डायरेक्टर महेश भट्ट से भी श्रीदेवी अनबन होनी शुरु हो गयी।  गुमराह फिल्म के बाद श्रीदेवी ने ना तो संजय दत्त के साथ और ना ही महेश भट्ट के साथ काम किया।इस घटना के बाद जब भी श्रीदेवी का नाम संजय दत्त के सामने लिया जाता है तब-तब संजू बाबा काफी घबरा जाते है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.