Home उत्तर प्रदेश संभल : सरकारी पिस्टल से सिपाही ने खुद को गोली मारकर कर ली सुसाइड, पढ़े

संभल : सरकारी पिस्टल से सिपाही ने खुद को गोली मारकर कर ली सुसाइड, पढ़े

17 second read
0
3

संभल में सिपाही ने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ड्यूटी पर तैनात सिपाही का शव पुलिस चौकी में पड़ा मिला सिपाही के सुसाइड की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मौके पर एसपी के अलावा फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वारदात की वजह तलाशने में जुट गई है।

 

जनपद बिजनौर निवासी अंकित यादव संभल जिले के हयातनगर थाने की हयात नगर पुलिस चौकी पर तैनात था मंगलवार दोपहर सिपाही अंकित यादव ने ड्यूटी के दौरान सरकारी पिस्टल से सिर में गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

पुलिस चौकी के भीतर सुसाइड करने की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया तत्काल एसपी यमुना प्रसाद एएसपी आलोक जायसवाल सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए इसी बीच फॉरेंसिक टीम भी आ गई पुलिस ने मृतक सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

और वारदात की वजह तलाशने में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने प्रसाद ने बताया कि मृतक सिपाही अंकित यादव हयात नगर पुलिस चौकी पर लेपर्ड गाड़ी चलाता था आज उसने चौकी के भीतर सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया उन्होंने बताया कि सिपाही ने सुसाइड क्यों किया इसकी वजह तलाश की जा रही है फिलहाल सिपाही की मौत से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.