Home खेल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से खेलेंगे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

0 second read
0
7

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 10 जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की सीनियर टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर मुंबई की 22 सदस्यी टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर मुंबई की जूनियर टीम के लिए खेल चुके हैं लेकिन यह पहला मौका है जब वह सीनियर टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

मुंबई टीम के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने इसकी पुष्टि की। अर्जुन के अलावा तेज गेंदबाज कृतिक एच को भी टीम में रखा गया है। एमसीए के एक अधिकारी ने कहा – ” इससे पहले बीसीसीआई ने 20 सदस्यीय टीम चुनने को कहा था लेकिन बाद में कहा कि 22 सदस्य चुने जा सकते हैं। ”

मुंबई के कप्तान सूर्यकुमार यादव हैं और 10 जनवरी से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में मुंबई को सारे मैच घरेलू मैदान पर ही खेलने हैं।ऐसे में सूर्यकुमार यादव की नज़रें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन कर इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया में पहली बार जगह बनाने पर होंगी तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन तेंदुलकर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आईपीएल में उनका चयन हो सकता है।

अर्जुन तेंदुलकर मुंबई के लिए विभिन्न आयु वर्ग के कई टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुके हैं। वह भारतीय टीम को नेट पर गेंदबाजी भी करते रहे हैं और श्रीलंका का दौरा करने वाली भारत की अंडर 19 टीम का हिस्सा भी रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.