Home खेल रोहित का रिकॉर्ड अर्धशतक, मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 48 रन से हराया

रोहित का रिकॉर्ड अर्धशतक, मुंबई इंडियंस ने पंजाब को 48 रन से हराया

36 second read
0
10

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का 13वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच अबू धाबी के मैदान पर खेला गया। इस मैच में मुंबई की टीम ने बाजी मारी।

मुंबई ने पंजाब को 48 रनों के अंतर से हराया और इसी के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने आइपीएल 2020 में अपना दूसरा मैच जीतकर अंकतालिका में टॉप 4 में जगह बना ली है।

Image

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान केएल का ये फैसला सही रहा, लेकिन आखिर के 5 ओवरों में 89 रन बने।

मुंबई के लक्ष्य 191 का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर केवल 143 रन ही बना पायी.पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने कप्तान रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी और हार्दिक पांड्या व किरोना पोलार्ड की आखिरी ओवर में की गयी आतिशबाजी के दम पर पंजाब के सामने जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य रखा था. मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाये।

मुंबई की शानदार बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों ने भी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. बुमराह, पेटिनसन और राहुल चाहर ने दो-दो विकेट चटकाये. वहीं बोल्ट और क्रुणाल पांड्या ने एक-एक विकेट लिये.

Image

हिटमैन रोहित शर्मा ने 40 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, जिसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल था। हालांकि, 45 गेंदों में वे 70 रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस की ओर से किरोन पोलार्ड 20 गेंदों में 47 रन बनाकर और हार्दिक पांड्या 11 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हुए। आखिर के ओवर में पांड्या और पोलार्ड ने 25 रन बटोरे, जिसमें चार छक्के लगे ।

Load More In खेल
Comments are closed.