Home खेल IPL 2021: अंपायर के फैसले पर भड़के रोहित शर्मा, आउट देने पर किया ये, देखें विडियो

IPL 2021: अंपायर के फैसले पर भड़के रोहित शर्मा, आउट देने पर किया ये, देखें विडियो

12 second read
0
15

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 17वां मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेला गया। पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर मुकाबला आसानी से अपने नाम कर लिया। पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाये।

सलामीं बल्लेबाजी करने आये डी कॉक 3 रन बनाकर पवेलियन चलते बनें, जबकि दूसरे सलामीं बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 63 रनों की पारी खेली। शर्मा अपने इस पारी के दौरान अंपायर के फैसले से नाराज भी दिखाई दिए। उन्होने गुस्से में कुछ कहा और अंपायर के फैसले के खिलाफ DRS ले लिया। शर्मा के इस हरकत पर फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी दे रहें हैं।

हुआ से कि मुंबई की पारी के पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर गेंदबाज मोइजेस हेनरिक्स की गेंद को रोहित शर्मा ने लेग साइड पर फ्लिक करने की कोशिश की। लेकिन शर्मान शॉट खेलने में नाकाम रहे,  इस दौरान आवाज भी सुनी गई। जिसके बाद पंजाब के विकेटकीपर केएल राहुल ने आउट की अपील। अंपायर शमसुद्दीन ने अपील पर सहमति जताते हुए रोहित को आउट करार दिया।

जिसके बाद शर्मा अंपायर के फैसले से नाराज हो गये और वह गुस्से में उनकी तरफ देखे। रोहित ने अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए DRS लिया। रिप्ले में दिखा कि रोहित शर्मा सही थे। बल्ले और गेंद का संपर्क नहीं हुआ था। थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को पलटते हुए रोहित को नॉट आउट करार दिया। जिसके बाद शर्मा ने 63 रनों का पारी खेली।

शर्मा के इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम 131 रनों का लक्ष्य पंजाब के दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने आसानी से मुकाबला अपने नाम कर लिया। पंजाब की करफ से सलामीं बल्लेबाजी करने आये कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 60 रनों की पारी खेली। जबकि दूसरे सलामीं बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल ने 25 रनों की परी खेली। नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये क्रिस गेल ने 43 रनों की पारी खेलकर जीत में अपना अहम योगदान दिया।

 

 

Load More In खेल
Comments are closed.