1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. आरजेडी नेता ने राहुल गांधी पर कसा तंज तो गिरिराज सिंह को क्यों याद आये ओबामा ! पढ़ें

आरजेडी नेता ने राहुल गांधी पर कसा तंज तो गिरिराज सिंह को क्यों याद आये ओबामा ! पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार चुनाव में एनडीए को मिली बंपर जीत से कांग्रेस और आरजेडी में अब फुट पड़ने लगी है। दरअसल आरजेडी से जब अपने कोटे से सत्तर सीट कांग्रेस को दी थी तभी यह कहा जाने लगा था की ये आरजेडी को भारी पड़ सकता है और हुआ भी ऐसा ही !

कांग्रेस सिर्फ 19 सीट ही जीत पाई और इस प्रकार आरजेडी का अलायंस सिर्फ 110 सीट पर आकर अटक गया।

बेहद कड़े मुकाबले में मिली इस हार को आरजेडी पचा नहीं पा रही है। इसी बीच आरजेडी के नेता का एक बड़ा बयान आया है जिसमें सीधे सीधे राहुल गांधी को निशाना बनाया गया है।

आरजेडी के  वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है और उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई। कांग्रेस ने 70 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं। राहुल गांधी बिहार में केवल तीन दिन के लिए आए। प्रियंका गांधी नहीं आईं क्योंकि वो बिहार से उतना परिचित नहीं थीं।

उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव सरगर्मी तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस पार्टी जिस तरह से चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है।

उनके इसी बयान पर केंद्रीय मंत्री और बिहार से सांसद गिरिराज सिंह ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन की घटक पार्टी RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है।

आगे उन्होंने लिखा, शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे है। फिर भी कांग्रेस चुप क्यों ? आपको बता दे कि अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट बराक ओबामा ने अपनी किताब में राहुल गाँधी को नर्वस नेता बताया था जिसको लेकर खूब हंगामा हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...