Home Breaking News पाकिस्तान के इन कैब ड्राइवर के मैसेज पढ़ , आप चाहकर भी नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसी

पाकिस्तान के इन कैब ड्राइवर के मैसेज पढ़ , आप चाहकर भी नहीं रोक पायेंगे अपनी हंसी

1 second read
0
5

रिपोर्ट – माया सिंह

पाकिस्तान :  कभी नेताओं के बयान को लेकर तो कभी अपने नापाक हरकत की वजह से तो कभी अपने अतरंगी पत्रकारों के कारण पाकिस्तान आय दिन चर्चा में बना रहता है । लेकिन इन दिनों अपने कैब ड्राइवरों के ख़ास मैसेजों के लेकर चर्चा में आया है । जैसा कि आप जानते है कि ओला और उबर कंपनियां आने के बाद लोग किस तरह इन पर निर्भर  हो गये हैं । विशेषतौर पर लॉकडाउन के दिनों में ये कैब काफी महत्वपूर्ण हो गई हैं । हालांकि पाकिस्तान में कैब ड्राइवर केवल अपने बेहतरीन कामों के वजह से नहीं बल्कि अपने फनी मैसेज के वजह से जमकर वायरल हो रहे हैं ।

बता दें कि इससे पहले भी नेताओं और एंकर्स के फनी जवाब कई बार वायरल हुये हैं । यहीं नहीं पाक क्रिकेटर भी अपने फनी इंग्लिश के चलते ट्रोल हो चुकी है । अब पाक कैब ड्राइवर्स के मैसेजों को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि केवल नेता , एंकर्स ही नहीं बल्कि ये भी काफी फनी हैं ।

दरअसल , इंस्टाग्राम के एक अकाउंट पर कैब ड्राइवर्स और कैब इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच कई फनी स्क्रीनशॉट्स को देखा गया है  । जिसे देखने के बाद पता चलता है कि पाक कैब ड्राइवर अपना काम करने के साथ ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को भी बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल करते हैं ।

हालांकि ज्यादातर स्क्रीनशॉट्स में देखा जा सकता है कि लोगों ने ड्राइवरों से मैसेज के जरिये उन्हें परेशान करने या उनसे ज्यादा बात करके मजे लेने की कोशिश की तो ड्राइवर्स भी कोई कम नहीं हैं ये भी फनी जवाब देकर उनको चुप करा दिये ।

इसके अलावा इनके मैसेजों से यह भी साफतौर पर पता चल रहा है कि वहां के कैब ड्राइवर कितने मूडी हैं । जब मन होता है तो यात्रियों को लेने जाते है वरना अजीबो-गरीब बहाने बनाकर मना कर देते हैं , जिससे यात्रि भी हैरान –परेशान हो जाते हैं ।

इसके अलावा एक कैब ड्राइवर का कहना है कि मैं केवल महिलाओं को पिक-अप करता हूं इसलिए आप कैंसिल कर दो । तो वहीं दूसरे स्क्रिनशॉट में देखा जा सकता है कि ड्राइवर बोल रहा है कि उस इलाके में कुत्ते ज्यादा है इसलिए नहीं आ सकता ।

इतना हीं नहीं फनी मैसेज के साथ यात्रियों को  ज्ञान देने  में भी काफी माहिर हैं । कम दूरी होने पर पैदल रास्ते तय करने की सलाह देते हैं । अब ये मैसेज जमकर वायरल हो रहे हैं और लोग सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिये मजे ले रहे हैं ।

Load More In Breaking News
Comments are closed.