Home खेल आरसीबी की हार बोले कोहली बोले – कैच की वजह से मैच हारे, भड़के गंभीर बोले – कोहली को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए

आरसीबी की हार बोले कोहली बोले – कैच की वजह से मैच हारे, भड़के गंभीर बोले – कोहली को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए

0 second read
0
2

हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 6 विकेट से हराकर आईपीएल से बाहर कर दिया। इसी के साथ विराट कोहली का एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को खिताब जिताने का सपना अधूरा रह गया है। हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कोहली को आड़े हाथों लिया और कप्तानी छोड़ने की नसीहत दे डाली।

विराट ने हार के बाद कहा – ” अगर वो कैच पकड़ लेते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था. केन के क्रीज पर बने रहने ने दोनों टीम के बीच अंतर पैदा किया और आरसीबी के हिस्सा हार आई। ” विराट कोहली ने कहा, ” देवदत्त ने पहले सीजन में ही कमाल किया है। डेब्यू सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाना आसान नहीं होता है। ”

आरसीबी की हार के बाद पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भड़क उठे। गंभीर ने विराट को कप्तानी छोड़ने की सलाह दी। गंभीर ने कहा – ” विराट कोहली को अब कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए। 8 साल से विराट टीम के कप्तान हैं और वह एक खिताब नहीं दिला पाए हैं। 8 साल बहुत लंबा वक्त है। मुझे किसी और कप्तान के बारे में बताएं। कप्तान को रहने भी दें तो किसी खिलाड़ी के बारे में बताएं जो 8 साल तक बिना खिताबी जीत के किसी टीम में बना रहा था। ”

रोहित को टारगेट करते हुए गंभीर बोले – ” कोहली को खुद सामने आना चाहिए और मानना चाहिए कि उनकी कप्तानी में कमी है और वह जीत नहीं दिला सकते। किंग्स इलेवन पंजाब को देखिए, अश्विन दो सीजन में जीत नहीं दिला पाए और उन्हें हटा दिया। रोहित शर्मा पांचवी बार मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाने के करीब हैं, इसलिए वह कप्तान के पद पर कायम है। ”

Load More In खेल
Comments are closed.