Home bollywood राखी सावंत हाथ में मास्क और स्प्रे लेकर नाचीं, कहा- सैनिटाइजर हमारी जिंदगी है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो

राखी सावंत हाथ में मास्क और स्प्रे लेकर नाचीं, कहा- सैनिटाइजर हमारी जिंदगी है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो

12 second read
0
12

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: कोरोना के दूसरे लहर के कहर में लोग लगातार दम तोड़ रहे हैं, संक्रमण के ऑकड़े दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। देश में महामारी संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है। इन सब के बीच बिग बॉस फेम डांसर-अभिनेत्री राखी सावंत का एक विडियो सोशल मीडियी पर जमकर वायरल हो रहा है, इस विडियो में राखी एक हाथ में अतिक्त मास्क और दूसरे हाथ में सैनिटाइजर की बोतल ही दिखाई पड़ रही हैं, और भाग जा कोरोना वरना मैं तुझे जला डालूंगी कहती हुई दिखाई दे रही हैं।

अपने बेबाक बयानों व गतिविधियों के कारण राखी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वायरल इस विडियो में राखी ‘गो कोरोना गो’ गाकर डांस कर रही हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से राखी जहां भी जाती हैं, उनके एक हाथ में अतिक्त मास्क और दूसरे हाथ में सैनिटाइजर की बोतल ही दिखाई पड़ती रही है। हाल ही में जब वह एक बार फिर से नजर आईं तो उन्होंने हाथ में सैनिटाइजर और मास्क लेकर ‘गो कोरोना गो’ गाया और डांस किया। राखी का ये वीडयो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि भाग जा कोरोना वरना मैं तुझे जला डालूंगी। इसी वीडियो के दूसरे हिस्से में राखी सावंत पापाराजी से बातचीत करती दिख रही हैं। राखी फोटोग्राफर्स को बता रही हैं कि आप किसी भी चीज को छुएं तो उसके बाद अपने हाथों को जरूर सैनिटाइज करें। राखी फोटोग्राफर्स से कह रही हैं कि सैनिटाइजर हमारी जिंदगी है। राखी सावंत ने हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में तंज कसते हुए कहा था कि वह करोड़ों कमाती हैं तो कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदकर लोगों को दान क्यों नहीं करती हैं।

 

 

 

Load More In bollywood
Comments are closed.