Home Breaking News राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला : बोले, जनता को लूटना छोड़िए

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला : बोले, जनता को लूटना छोड़िए

7 second read
0
7

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमलावर है। कोरोना काल से ही वो लगातार पीएम मोदी पर नाकामी छिपाने का आरोप लगाते आये है। अब एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी पर एक न्यूज़ को लेकर हमला बोला है।

दरअसल उन्होंने एक न्यूज़ को शेयर किया है जिसमें पेट्रोल-डीजल पर टैक्स और बढ़ाए जाने की योजना की बात कही गई है। राहुल गांधी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से ट्वीट करते हुए कहा, ”प्रधानमंत्री जी, जनता को लूटना छोड़िए, अपने मित्रों को पैसा देना बंद कीजिए, आत्मनिर्भर बनिए।

आपको बता दे कि इससे पहले बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार को किसानों, छोटे व्यपारियों और आम लोगों की कोई चिंता नहीं है. सिर्फ कुछ उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं।

आपको बता दे की हाल ही में पारित हुए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ भी राहुल गांधी पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे है। सरकार ने इन कानूनों को पारित करते हुए किसानों को एक राज्य से दूसरे राज्य में माल बेचने की सहमति दे दी है।

दूसरी और राहुल गांधी लगातार इस बात को कह रहे है की इन कानूनों से निजी व्यापारी किसानों के हितों को नष्ट कर देंगे और एमएसपी की व्यवस्था भी खत्म हो जाएगी।

Load More In Breaking News
Comments are closed.